मुरादाबाद में दिनदहाड़े पीतल कारोबारी के घर में घुसे बदमाश, बंधक बनाकर लूटपाट

Moradabad Civil Lines Chakkar ki Milak UP महानगर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मंगलवार को हथ‍ियारों से लैस बदमाश द‍िनदहाड़े एक पीतल कारोबारी के घर में घुस गए। बदमाशों ने बंधक बनाकर लूटपाट की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 02:08 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 02:08 PM (IST)
मुरादाबाद में दिनदहाड़े पीतल कारोबारी के घर में घुसे बदमाश, बंधक बनाकर लूटपाट
मुरादाबाद में लूटपाट के बदहवास बैठे पर‍िवार के लोग और जांच करती टीम। जागरण

मुरादाबाद, जेएनएन। Robbery in Chakkar ki Milak of Moradabad। महानगर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मंगलवार को दिनदहाड़े चाकू और तमंचे से लैस बदमाश एक पीतल कारोबारी के घर में घुस गए। बदमाशों ने महिला और उसके बच्चों को बंधक बनाकर लूटपाट की। घनी आबादी में हुए इस वारदात से महानगर में दहशत फैल गई। पुलिस जांच में जुट गई है। पीड़ित पर‍िवार और उसके स्वजनों से पूछताछ हो रही है। 

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में चक्कर की मिलक गली नंबर आठ के रहने वाले जुल्फिकार पीतल गलाने का काम करते हैं। उनका कारखाना घर के ही समीप रामगंगा किनारे गली नंबर 13 में है। जुल्फिकार के मुताबिक मंगलवार को सुबह करीब छह बजे वह घर से कारखाने के ल‍िए न‍िकल गए। जबकि उसकी पत्नी और चार बच्चे घर पर ही थे। दोपहर करीब 12:15 बजे जुल्फिकार का बड़ा पुत्र सहान ट्यूशन पढ़ने चला गया, उसका छोटा भाई एहसान पहले ही ट्यूशन के ल‍िए न‍िकल चुका था। इस दौरान घर पर पत्‍नी और दो छोटे बच्चे मौजूद थे। घर से निकलने के दौरान सहान ने मुख्‍य दरवाजा खुला ही छोड़ द‍िया था। दोनों छोटे बच्चों के साथ कमरे में मौजूद हिना के होश तब उड़ गए जब तमंचे और चाकू से लैस दो नकाबपोश समेत तीन बदमाश घर में घुस आए। तमंचा कनपटी पर लगाकर बदमाशों ने महिला से चुप रहने के ल‍िए कहा। इसके बाद वे बगल में पड़ी लोहे की अलमारी का लॉक खोलने लगे। महिला ने जब विरोध किया तो उसके गले पर धारदार चाकू लगा दिया। बदमाशों के तीखे तेवर से महिला सहम गई। बदमाशों ने लोहे की अलमारी से 1,55,000 नकद महिला के कान की बाली और पायल लूट लिया। फरार होने से पहले बदमाशों ने महिला व उसके दोनों बच्चों को कमरे में बंद कर दिया। 

ट्यूशन से घर लौटने के बाद बच्‍चों ने खोला दरवाजा 

वारदात के करीब 15 मिनट बाद हिना का छोटा बेटा ट्यूशन से घर लौटा। मां व भाई बहनों को कमरे में बंद देख बच्चाेें के होश उड़ गए। उन्‍होंने दरवाजा खोला। इसके बाद महिला कमरे से बाहर निकली। घर में लूटपाट होने की सूचना महिला ने पहले पति को दी। कुछ ही देर में पत‍ि घर लौट आए। उन्‍होंने यूपी 112 पर कॉल किया। दिनदहाड़े घर में लूटपाट होने की सूचना दी। पीआरवी वाहन व पुलिसकर्मी घटनास्थल पर जांच के ल‍िए पहुंच गए। पीतल कारोबारी के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। बदमाशों की फिलहाल कोई भी ठोस जानकारी पुलिस के पास नहीं है। सिविल लाइन थाना प्रभारी व प्रशिक्षु सीओ दरवेश कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। बदमाशों की पहचान कर उन्‍हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी