मुरादाबाद के आंबेडकर नगर में अंडरपास के ल‍िए उठी मांग, महापौर से म‍िले लोग

कटघर क्षेत्र में आंबेडकर कालोनी के लोगों ने अंडरपास के ल‍िए आवाज उठाई है। उनका कहना है क‍ि अंडरपास न होने से उन्‍हें कई तरह की परेशान‍ियों का सामना करना पड़ता है। उन्‍होंने महापौर से म‍िलकर अपनी परेशान‍ियों से अवगत कराया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 12:40 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 12:40 PM (IST)
मुरादाबाद के आंबेडकर नगर में अंडरपास के ल‍िए उठी मांग, महापौर से म‍िले लोग
समस्‍या की ओर से ध्‍यान नहीं द‍िया जा रहा है।

मुरादाबाद। कटघर क्षेत्र में आंबेडकर कालोनी के लोगों ने अंडरपास के ल‍िए आवाज उठाई है। उनका कहना है क‍ि अंडरपास न होने से उन्‍हें कई तरह की परेशान‍ियों का सामना करना पड़ता है। उनकी इस समस्‍या की ओर से ध्‍यान नहीं द‍िया जा रहा है।

लोगों ने रेलवे द्वारा रेलवे लाइन के किनारे दीवार बनाने का विरोध किया। अंडरपास बनाने की मांग उठाई। आंबेडकर नगर के लोगों का कहना था कि कालोनी की आबादी 30 हजार है, इसका रास्ता रेल लाइन से होकर जाता है। अगर रेलवे दीवार बना रहा है, तो उनके ल‍िए अंडरपास बनाया जाए। उप्र सफाई कर्मचारी संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष ओमीलाल वाल्मीकि ने कहा कि वाल्मीकि समाज के लोगों का रास्ता बंद करके उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। उनका कहना था कि गोविंद नगर को फुट ओवरब्रिज मिल गया लेकिन, यह आंबेडकर कालोनी से दूर है। इस ओवरब्रिज से उतरने के बाद आंबेडकर नगर की ओर चार पहिया गाड़ी तक जाने का रास्ता नहीं है। महापौर विनोद अग्रवाल ने आश्वासन दिया कि उनकी समस्या पर विचार किया जाएगा। रेलवे अफसरों से भी बात की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी