रामपुर में उपलों के ढेर में जल रहा था युवती का शव, पुलिस जांच में जुटी

खेत में लगे उपलों के ढेर में किसी ने आग लगा दी। जब लोगों को इसकी जानकारी हुई तो वह उसे बुझाने के लिए पहुंचे। आग बुझाते समय लोगों को ढेर में शव जलते हुए दिखाई दिया तो उनके होश उड़। तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 08:30 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 08:30 PM (IST)
रामपुर में उपलों के ढेर में जल रहा था युवती का शव, पुलिस जांच में जुटी
घटना रामपुर के शाहजादनगर के मेघा नगला गांव की है जो दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग से सटा है।

मुरादाबाद, जेएनएन। रामपुर के शहजादनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में किसी ने उपले के ढेर में आग लगा दी। आग बुझाने के दौरान ग्रामीणों के होश उड़ गए। उपलों के ढेर के बीच में किसी युवती की लाश पड़ी थी। इससे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधजले शव को कब्जे में ले लिया। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। घटना मेघा नगला गांव की है जो दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग से सटा है। 

गांव के जफर मियां के खेत में उपलों का ढेर लगा हुआ था। मंगलवार की दोपहर ढेर में किसी ने आग लगा दी। धुआं उठता हुआ देख ग्रामीण वहां पहुंचे। आग बुझाने के दौरान ग्रामीणों को उपलों के बीच में किसी युवती की लाश दिखी, जिससे ग्रामीणों में दहशत फैल गई। पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने वहां पहुंचकर आग को बुझवाया और लाश बाहर निकलवाई। शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। सूचना पर पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों से जानकारी की। थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा ताकि मौत की वजह पता चल सके। 

chat bot
आपका साथी