मुरादाबाद शहर विधायक का फर्जी हस्ताक्षर करने पर धोखाधड़ी का मुकदमा, आरोप‍ित की तलाश में पुलिस

विधायक के कार्यालय प्रतिनिधि की तहरीर पर मामले में कार्रवाई की गई है। पुलिस आरोप‍ित की तलाश में जुट गई है। बैंक के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पता लगाया जा रहा है क‍ि आरोप‍ित कहां का रहने वाला है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 02:30 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 02:30 PM (IST)
मुरादाबाद शहर विधायक का फर्जी हस्ताक्षर करने पर धोखाधड़ी का मुकदमा, आरोप‍ित की तलाश में पुलिस
धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मुरादाबाद, जेएनएन। नगर विधायक रितेश गुप्ता के फर्जी हस्ताक्षर के जर‍िए आधार कार्ड का सत्यापन करना जालसाज पर भारी पड़ा है। सिविल लाइंस पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

सिविल लाइंस थाने के अपराध निरीक्षक गजेंद्र त्यागी के मुताबिक नगर विधायक के कार्यालय प्रतिनिधि अभिनव पंडित ने तहरीर दी है। बताया कि नगर विधायक रितेश गुप्ता जनप्रतिनिधि के रूप में आधार कार्ड अपडेशन व करेक्शन के आवेदन फार्म का सत्यापन करते हैं। पांच जनवरी को बंधन बैंक की कपूर कंपनी शाखा ने विधायक प्रतिनिधि से संपर्क किया। बताया कि एक आधार कार्ड अपडेशन फार्म आया है। सत्यापन फार्म पर नगर विधायक के जो हस्ताक्षर हैं, वह मिलान में फर्जी प्रतीत हो रहे। बैंक कर्मियों के विधायक प्रतिनिधि से संपर्क साधने की भनक लगते ही युवक वहां से भाग खड़ा हुआ। इसके बाद विधायक प्रतिनिधि से सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी। तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ अभियोग दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। बैंक के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी