मुरादाबाद के व्‍यापारी बोले-आनलाइन कारोबार पर लगाई जाए रोक, हो रहा नुकसान

उप्र उद्योग व्यापार मंडल ने वर्चुअल बैठक करके व्यापारियों की समस्याओं पर चर्चा की। व्यापारियों ने कहा कि आनलाइन व्यापार से दूसरे व्यापारियों को नुकसान हो रहा है। कोरोना के इस दौर में जब आफलाइन बाजार बंद है तो आनलाइन क्यों खुल रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 12:11 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 12:11 PM (IST)
मुरादाबाद के व्‍यापारी बोले-आनलाइन कारोबार पर लगाई जाए रोक, हो रहा नुकसान
बैठक में जीएसटी रिटर्न फाइल करने की तिथि बढ़ाने पर दिया जोर।

मुरादाबाद। उप्र उद्योग व्यापार मंडल ने वर्चुअल बैठक करके व्यापारियों की समस्याओं पर चर्चा की। व्यापारियों ने कहा कि आनलाइन व्यापार से दूसरे व्यापारियों को नुकसान हो रहा है। कोरोना के इस दौर में जब आफलाइन बाजार बंद है तो आनलाइन क्यों खुल रहा है। उन्होंने आनलाइन बाजार पर रोक लगाने की मांग रखी।

जिला स्तरीय बैठक में प्रांतीय उपाध्यक्ष अजय अग्रवाल ने कहा कि जिन व्यापारी बंधुओं की मृत्यु हो गई है, उनको दुर्घटना बीमा दिया जाए। प्रदेश मंत्री विपिन गुप्ता ने कहा कि बिजली के बिलों को माफ किया जाए और ऋण के ब्याज में कमी की जाए। कांठ के निरुपम विश्नोई ने जीएसटी रिटर्न भरने की तिथि बढ़ाने की मांग उठाई। संदीप गुप्ता एडवोकेट ने कहा कि व्यापारी की मृत्यु होने पर जीएसटी में दूसरे परिवार के सदस्य का नाम नामित करने की मांग उठाई। बैठक में हरीश भसीन, पुनीत अग्रवाल, रूप कुमार माहेश्वरी, संजीव गुप्ता, संजय सहगल, रवि अग्रवाल, अमरीश अग्रवाल, संदीप गुप्ता समेत अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी