Moradabad Bhojpur double murder : वारदात के पर्दाफाश के लिए सीओ ने गठ‍ित की टीम, अब तक नहीं म‍िला कोई सुराग

भोजपुर में दोहरे हत्याकांड में सीओ ठाकुरद्वारा ने छह पुलिसकर्मियों की टीम का गठन किया है। इसके साथ ही टीम को जल्द इस हत्याकांड का पर्दाफाश करने के आदेश दिए गए हैं। भोजपुर के सरदारनगर में पांच मई की रात को दो युवकों की निर्मम हत्या कर दी गई थी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 04:32 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 04:32 PM (IST)
Moradabad Bhojpur double murder : वारदात के पर्दाफाश के लिए सीओ ने गठ‍ित की टीम, अब तक नहीं म‍िला कोई सुराग
एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है।

मुरादाबाद, जेएनएन। भोजपुर में दोहरे हत्याकांड में सीओ ठाकुरद्वारा ने छह पुलिसकर्मियों की टीम का गठन किया है। इसके साथ ही टीम को जल्द इस हत्याकांड का पर्दाफाश करने के आदेश दिए गए हैं। भोजपुर के सरदारनगर में पांच मई की रात को दो युवकों की निर्मम हत्या कर दी गई थी। जिसमें एक युवक का शव खेत में मिला था, जबकि दूसरे युवक की मृतक के परिजनों ने पीटकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड के एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है।

सीओ ठाकुरद्वारा अनूप कुमार यादव ने इस हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए थाना प्रभारी निरीक्षक, एक सब इंस्पेक्टर, चौकी इंचार्ज के साथ ही तीन कांस्टेबलों की टीम गठित कर आरोपितों को पकड़ने के आदेश जारी किए हैं। गौरतलब है कि घटना के महज तीन दिन बाद पुलिस ने इस घटना के आरोपित रियासत के पड़ोसी छोटे को हिरासत में लेकर 48 घंटे तक पूछताछ की थी। लेकिन पुलिस को इस पूछताछ में कोई सफलता नहीं मिली, मृतक दानिश के परिजनों ने रियासत उसके पड़ोसी छोटे पर दानिश की हत्या करने का आरोप लगाया है । वहीं आरोपित रियासत अपने परिवार के साथ फरार हो गया है। गौरतलब है कि बीते पांच मई को सरदार नगर में शहजाद शव मिला था, इसके बाद मृतक के परिजनों ने दानिश की पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज है।

आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है। दोहरे हत्याकांड के आरोपितों को गिरफ्तार करके जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

मनोज कुमार सिंह, थाना प्रभारी भोजपुर

chat bot
आपका साथी