Moradabad Bhojpur Double Murder Case : पुलिस को म‍िले अहम सुराग, साज‍िश के तहत की गई थी दान‍िश की हत्‍या

Moradabad Bhojpur Double Murder Case ज‍िले के भोजपुर के सरदार नगर डबल मर्डर में अहम सुराग भोजपुर पुलिस के हाथ लगे हैं। रियासत के पड़ोसी ने भी पूछताछ में संदेह जताया है कि दानिश की हत्या सोची समझी साजिश का परिणाम है।

Narendra KumarMon, 10 May 2021 11:21 AM (IST)
शोर-शराबा सुनकर सरदार नगर गांव के खेत में पहुंचा था दानिश।

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले के भोजपुर के सरदार नगर डबल मर्डर में अहम सुराग भोजपुर पुलिस के हाथ लगे हैं। रियासत के पड़ोसी ने भी पूछताछ में संदेह जताया है कि दानिश की हत्या सोची समझी साजिश का परिणाम है। क्योंकि रियासत के घर में चोर घुसने का शोर मचने के बाद ही दानिश खेत में पहुंचा था। पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट फिर पड़ोसी के बयान से डबल मर्डर में रियासत की भूमिका पूरी तरह संदेह के घेरे में आ गई है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। जबकि, पुत्र की हत्या में मुकदमावादी होने के बाद भी वह घर छोड़कर फरार है। यहां तक कि उसका मोबाइल फोन भी बंद है।

भोजपुर थाना क्षेत्र के सरदार नगर गांव में चार मई की रात सिलसिलेवार दो हत्याएं हुईं। सरदार नगर गांव के रहने वाले रियासत ने चोरी की नीयत से घर में घुसने का आरोप गांव के ही रहने वाले दानिश पर लगाया। तहरीर देकर पुलिस को बताया कि दानिश जब चारपाई के पास खड़ा था, तो उसकी नींद टूट गई। शोर मचाने पर रियासत के पुत्र शहजाद ने दानिश का पीछा किया। घर से कुछ दूरी पर दानिश ने तमंचे से शहजाद को गोली मार दी। घटना से उग्र ग्रामीणों ने दानिश को मार डाला। मौके पर पहुंची पुलिस को रियासत ने 315 बोर का तमंचा दिया। दावा किया कि इसी तमंचे से उसके बेटे को गोली मारी गई। रियासत के दावे की पोल पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोली। रिपोर्ट से पता चला कि शहजाद को गोली 312 बोर के असलहे से मारी गई। रिपोर्ट से पुलिस का सिर ठनक गया। डबल मर्डर का सच खंगालने की कोशिश में पुलिस ने रियासत की तलाश शुरू की। गुरुवार रात वह घर पर नहीं मिला।

पड़ोसी के बयान से पलट गई कहानी

पूछताछ के लिए पुलिस ने उसके पड़ोसी को उठाया। पड़ोसी ने रियासत की कहानी पलट दी। बताया कि चोर घुसने का शोर मचने के बाद दानिश घटनास्थल पर पहुंचा था। तब वह खुद घटनास्थल पर मौजूद था। पड़ोसी के इस बयान के बाद पुलिस को यकीन हो गया है कि डबल मर्डर का पूरा सच रियासत के ही सीने में दफन है। रियासत का मोबाइल नंबर फिलहाल बंद है। पुलिस उसकी तलाश में संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.