Moradabad Bank News : मंडल के तीन जिलों में आज और कल बंद रहेंगे काेआपरेटिव बैंक, यहां पढ़ें क‍िन शाखाओं में कब रहेगा अवकाश

मुरादाबाद मंडल की बैंकिंग सेवा पर भी कोरोना संक्रमण का प्रभाव पड़ने लगा है। कोरोना संक्रमण व स्टाफ की कमी के चलते मुरादाबाद अमरोहा और सम्भल की काेआपरेटिव बैंक की शाखाएं को अलग-अलग द‍िनों में बंद करने का फैसला ल‍िया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:38 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:38 AM (IST)
Moradabad Bank News : मंडल के तीन जिलों में आज और कल बंद रहेंगे काेआपरेटिव बैंक, यहां पढ़ें क‍िन शाखाओं में कब रहेगा अवकाश
अमरोहा, सम्भल जिलों में 23 शाखाएं रहेंगी बंद।

मुरादाबाद, जेएनएन। कोरोना संक्रमण व स्टाफ की कमी के चलते मंडल के तीन जिले मुरादाबाद, अमरोहा, सम्भल की काेआपरेटिव बैंक की शाखाएं बुधवार और गुरुवार को बंद रहेंगी। इसमें यह व्यवस्था की गई है कि तीनों जिलों की 45 शाखाओं में 22 बुधवार जबक‍ि 23 शाखाएं गुरुवार को बंद रहेंगी।

दो साल से बैंक में स्टाफ की भर्ती नहीं हुई है, वहीं कोरोना संक्रमण की चपेट में स्टाफ भी है। आयुक्त एवं निबंधन सहकारिता उप्र लखनऊ के आदेश पर दो दिन आधी-आधी शाखाएं खुलेंगी। लखनऊ के आदेश में जिला सहकारी बैंक के मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने भी पत्र जारी करके बुधवार व गुरुवार को काेआपरेटिव बैंक की आधी-आधी शाखाएं बुधवार व गुरुवार को बंद करने के निर्देश दिए हैं। लेकिन, शुक्रवार को ईद का अवकाश होने के कारण इस गुरुवार को बैंक शाखाएं खुलेंगी। अगले गुरुवार को आधी शाखाएं आदेश के अनुसार बंद होंगी। इन दो दिनों के अलावा शनिवार मुरादाबाद जिले की काेआपरेटिव बैंक शाखाएं बंद रहेंगी जबकि रविवार को साप्ताहिक अवकाश रहेगा। अमरोहा व सम्भल जिले में बुधवार व गुरुवार को बंद के अलावा वहां के डीएम के निर्देश पर अगर कोई बंद का आदेश है, उस दिन इन दोनों जिलों में भी शाखाएं बंद रहेंगी। काेआपरेटिव बैंक के जिला काेआर्डिनेटर शिखर गुप्ता ने बताया कि बुधवार व गुरुवार को आधी-आधी बैंक शाखाएं मंडल के तीन जिले मुरादाबाद, अमरोहा व सम्भल में बंद रहेंगी।

बुधवार को बंद होने वाली शाखाएं

ठाकुरद्वारा, दलपतपुर, कटघर, बिलारी-डे, मुरादाबाद-सायं, पाकबड़ा, सुरजननगर, डींगरपुर, बहेड़ी रोशनपुर, कांठ, आशियाना, सैदनगली, अमरोहा-डे, धनौरा, चीनी मिल, कैलसा, रजबपुर, कोठी खिदमतपुर, असमोली, सिरसी, सम्भल, चन्दौसी।

गुरुवार को बंद होने वाली शाखाएं

डिलारी, भोजपुर, कुंदरकी, मूंढापांडे, अगवानपुर, छजलैट, लाइनपार, अमरपुर काशी, लाकड़ी फाजलपुर, नौगावासादात, जोया, गजरौला, रहरा, अमरोहा, चुचैला कला, हसनपुर, बछरायूं, पंवासा, बहजाेई, चन्दौसी, हयातनगर।

chat bot
आपका साथी