मुरादाबाद में मूंढापांडे ओवरब्रिज पर वाहन ने बाइक में मारी टक्‍कर, सम्‍भल के तीन युवकों की मौत

मुरादाबाद के मूंढापांडे ओवरब्र‍िज पर बड़ा हादसा हो गया। बारात से घर लौटते समय बाइक सवार तीन युवकों को वाहन ने टक्‍कर मार दी। हादसे में तीनों युवकों की मौत हो गई। तीनों सम्‍भल के एक ही गांव के रहने वाले थे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 11:58 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 11:58 AM (IST)
मुरादाबाद में मूंढापांडे ओवरब्रिज पर वाहन ने बाइक में मारी टक्‍कर, सम्‍भल के तीन युवकों की मौत
चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मूंढापांडे ओवरब्रिज पर देर रात हुए हादसे में बाइक सवार तीन युवकाें की मौत हो गई। तीनों युवक सम्‍भल ज‍िले के निवासी थे। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल भेजा था। डाक्टरों ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया। मृतक के स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन व उसके चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सम्‍भल जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित आलम सराय मंडी निवासी सोनू ने बताया कि बुधवार को उसका भाई मुकेश गांव के निवासी विशाल और विक्की के साथ उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में गया था। तीनों गांव के एक युवक की शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए सुबह निकले थे। देर रात तीनों बाइक से लौट रहे थे। तभी रात करीब दो बजे मूंढापांड़े ओवरब्रिज के ऊपर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मारते हुए उन्‍हें कुचल दिया। दुर्घटना की सूचना पर मूंढापांडे थाना पुलिस मौके पर पहुंची। एबुंलेंस की मदद की तीनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। डाक्टरों ने जांच के बाद तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। मूंढापांडे थाना प्रभारी संजय पांचाल ने बताया कि मृतक के स्वजन की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। वहीं दूसरी ओर गांव के तीन लोगों की एक साथ मौत होने से मातम पसर गया है।

यह भी पढ़ें :-

भाभी जी घर पर हैं सीरियल के लेखक मनोज संतोषी ने बताया, सक्‍सेना जी थप्‍पड़ खाकर क्‍यों रहते हैं खामोश

आज ज‍िले के सरकारी अस्‍पतालों में दो घंटे तक स्‍वास्‍थ्‍य सेवाएं रहेंगी प्रभाव‍ित, कार्य बहिष्कार पर रहेंगे फार्मासिस्ट

रामपुर का एक गांव ऐसा जहां अब नहीं है कोरोना संक्रमण का खतरा, जानिए क्या है ऐसा कहने की वजह

रामपुर के शहजादनगर थाने के प्रभारी पर दर्ज हुआ मुकदमा, जानें किस अपराध में की गई कार्रवाई

chat bot
आपका साथी