Monkey Raining Rupees : बंदर ने रामपुर में पेड़ से बरसाए रुपये, पढ़ें बंदर की पूरी करतूत

Monkey Raining Rupees पेड़ की छांव में खड़े लोगों के ऊपर अचानक नोट बरसने लगें तो...! रामपुर की शाहबाद तहसील परिसर में ऐसा ही हुआ। पेड़ पर बैठे बंदर ने अचानक नोट बरसाने शुरू कर दिए। एक हाथ में बैग दूसरे से वह नोटों को निकालता और नीचे फेंकता।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:32 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 06:53 AM (IST)
Monkey Raining Rupees : बंदर ने रामपुर में पेड़ से बरसाए रुपये, पढ़ें बंदर की पूरी करतूत
रामपुर जनपद की शाहबाद तहसील परिसर की घटना।

मुरादाबाद, जेएनएन। Monkey Raining Rupees : पेड़ की छांव में खड़े लोगों के ऊपर अचानक नोट बरसने लगें तो...! रामपुर की शाहबाद तहसील परिसर में ऐसा ही हुआ। गुरुवार दोपहर को पेड़ पर बैठे बंदर ने अचानक नोट बरसाने शुरू कर दिए। एक हाथ में बैग, दूसरे से वह नोटों को निकालता और नीचे फेंक देता। उसकी इस हरकत की हकीकत तो तब पता चली, जब उन नोटों के मालिक अधिवक्ता शोर करते हुए पेड़ के नीचे पहुंचे। पता चला कि वह स्टाम्प खरीदने के लिए बैग में नोट लेकर आए थे। अचानक बंदर उनके हाथ से बैग छीनकर पेड़ पर जा चढ़ा। इसके बाद खाने की वस्तु तलाशने के लिए बैग खंगालने लगा। गनीमत यह रही कि आधेे घंटे तक हुए इस घटनाक्रम में दो लाख रुपयों में सिर्फ नौ हजार रुपये का ही नुकसान हुआ। बाकी नोट अधिवक्ता को मिल गए।

रामपुर जनपद की शाहबाद तहसील परिसर में विनोद बाबू एडवोकेेेट स्टाम्प खरीदनेे के लिए अब्दुल रहमान स्टाम्प वेंडर के पास आए थे। विनोद बाबू रुपयेे एक बैग में रखकर लाए थे।जैसे ही वह स्टाम्प वेंडर के पास पहुंचे वैसे ही अचानक विनोद बाबू के हाथ से एक बंदर दो लाख रुपये से भरा बैग लेकर भाग गया। जब तक विनोद बाबू कुछ समझ पाते बंदर बैग लेकर एक पेड़ पर चढ़ गया। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

वकील विनोद बाबू समेत अन्य वकीलों और लोगों ने बंदर के बैग नीचे फेंकने के लिए प्रयास किए लेकिन सफलता नहीं मिली। इसी बीच बंदर बैग से रुपये निकालकर पेड़ से नीचे फेंकने लगा। कुछ नोट उड़कर छत पर गिरे, कुछ जमीन पर। घंटों की मशक्कत के बाद किसी तरह बंदर ने बैग नीचे फेंका। लेकिन तब तक बंद काफी नोट उड़ा चुका था । वकील विनोद बाबू ने बताया कि बैग मिलने पर उसमें नौ हजार रुपये कम मिले हैं। बाकी रुपयों को तलाशने की कोशिश की जा रही है। देर शाम तक तहसील परिसर में अधिवक्ता और उनके साथी नोटों की तलाश में लगे रहे।

chat bot
आपका साथी