Molesting with Teenager : नाबालिग के साथ साइबर कैफे संचालक ने की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

Molesting with Teenager साइबर कैफे में पढ़ाई से संबंधित कार्य करने के लिए पहुंची किशोरी के साथ कैफे संचालक ने छेड़छाड़ की। किशोरी ने जब विरोध किया तो वह धमकाने लगा। इसके बाद पीड़िता ने मुगलपुरा थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 04:04 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 04:04 PM (IST)
Molesting with Teenager : नाबालिग के साथ साइबर कैफे संचालक ने की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज
मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपित को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की गई।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Molesting with Teenager : साइबर कैफे में पढ़ाई से संबंधित कार्य करने के लिए पहुंची किशोरी के साथ कैफे संचालक ने छेड़छाड़ की। किशोरी ने जब विरोध किया तो वह धमकाने लगा। इसके बाद पीड़िता ने मुगलपुरा थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

गलशहीद थाना क्षेत्र के सोंधी सराय चुंगी मस्जिद के पास हाशिम अली साइबर कैफे का संचालन करता है। सुबह उसके कैफे में नाबालिग लड़की पढ़ाई से संबंधित काम करने के लिए आई थी। इसी दौरान युवक ने किशोरी पर भद्दी और अश्लील टिप्पणियां करने के साथ ही उसके साथ छेड़खानी भी की। किशारी ने विरोध किया तो वह धमकाने लगा। पीड़िता डरकर उस समय चली गई। इसके बाद उसने स्वजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़िता को लेकर स्वजन मुगलपुरा थाने पहुंचकर तहरीर दी। मुगलपुरा थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ व पाक्सो एक्ट तहत मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपित को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की गई।

chat bot
आपका साथी