मुरादाबाद में दुकान से सामान लेने गई बाल‍िका से छेड़खानी, प‍िटाई के बाद आरोप‍ित को क‍िया पुलिस के हवाले

कटघर थानाक्षेत्र में नौ साल की एक बच्ची के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया। आरोप है कि मासूम बच्ची दुकान से सामान लेने गई थी तभी एक तांगे वाले ने रास्ते में छेड़खानी कर दी। बच्ची के शोर मचाने पर लोग मौके पर आ गए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:55 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:55 AM (IST)
मुरादाबाद में दुकान से सामान लेने गई बाल‍िका से छेड़खानी, प‍िटाई के बाद आरोप‍ित को क‍िया पुलिस के हवाले
पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। कटघर थानाक्षेत्र में नौ साल की एक बच्ची के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया। आरोप है कि मासूम बच्ची दुकान से सामान लेने गई थी, तभी एक तांगे वाले ने रास्ते में छेड़खानी कर दी। बच्ची के शोर मचाने पर लोग मौके पर आ गए और उन्होंने आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा।

कटघर थाना क्षेत्र निवासी फर्म कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि उसकी नौ साल की बेटी दुकान से सामान लेने गई थी। काफी देर तक जब बेटी घर नहीं लौटी, तो पिता ने बच्ची की तलाश की। पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि उसने देखा कि कुछ लोग एक व्यक्ति की पिटाई कर रहे थे। वहीं पास में उनकी बेटी खड़ी रो रही थी। पूछताछ में स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपित बच्ची के साथ छेड़खानी कर रहा था। इसके बाद बच्ची से पूछताछ की तो उसने अपने पिता को बताया कि जब वह सामान लेकर घर लौट रही थी, तभी तांगे वाले ने उसे तांगे में बैठा लिया। इसके बाद उसने छेड़खानी शुरू कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। कटघर थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

तीन तलाक देने का आरोप : एक पीड़ित महिला ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि तीन साल पहले उसका निकाह मूंढापांडे क्षेत्र में रहने वाले युवक के साथ हुआ था। युवक दिल्ली में नौकरी करता था। लॉकडाउन लागू होने पर युवक दिल्ली से अपने घर आ गया। इसके बाद युवक ने महिला पर दबाव बनाना शुरू किया कि वह अपने मायके से पांच लाख रुपये लेकर आए। अब उसे यहीं अपना कारोबार शुरू करना है। महिला ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करने लगा। महिला का आरोप है कि छह माह पहले पति ने उसके साथ मारपीट और तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया गया। इस मामले में मूंढापांडे थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए गए।

chat bot
आपका साथी