मुरादाबाद में घर में घुसकर महिला से छेडछाड़, कुंडल लूटकर हो गए फरार, मुकदमा दर्ज

मझोला थाना क्षेत्र में एक महिला के घर में घुसकर युवकों ने छेड़खानी की। इसके बाद जब महिला ने विरोध किया तो उसके कान के कुंडल छीनकर भाग गए। पीड़ित ने 112 नंबर पर फोन करके घटना की सूचना दी। पुलिस ने घटना की जानकारी ली।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 04:32 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 04:32 PM (IST)
मुरादाबाद में घर में घुसकर महिला से छेडछाड़, कुंडल लूटकर हो गए फरार, मुकदमा दर्ज
एक महिला समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

मुरादाबाद। मझोला थाना क्षेत्र में एक महिला के घर में घुसकर युवकों ने छेड़खानी की। इसके बाद जब महिला ने विरोध किया तो उसके कान के कुंडल छीनकर भाग गए। पीड़ित ने 112 नंबर पर फोन करके घटना की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद एक महिला समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

मझोला थाना क्षेत्र के मीना नगर पहलवान की टाल के पास के पास रहने वाली महिला ने आरोप लगाया कि उसके पड़ोस में रहने वाले राशिद व शाहरुख अक्सर आते-जाते उसकी देवरानी पर अश्लील फब्तियां कसते हैं। जब आरोपितों की हरकतों का विरोध किया जाता है, तो वह झगड़ा करने पर आमादा हो जाते हैं। बीते 11 मई की शाम को राशिद व शाहरुख ने फिर से फब्तियां कसी तो विरोध किया, इस पर युवकों ने घर में घुसकर हमला बोल दिया। मारपीट करने के बाद आरोपित महिलाओं के कान से कुंडल छीनकर भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित महिला ने मझोला थाने में तहरीर देकर राशिद, शाहरुख, रेशमा और सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

chat bot
आपका साथी