मुरादाबाद में महिला खाद्य अधिकारी से सपा पार्षद ने की छेड़छाड़, कमरे में बंद करने की दी धमकी

Molested Woman Food Officer in Moradabad समाजवादी पार्टी के एक पार्षद ने दूध डेरी की चेकिंग करने पहुंची खाद्य अधिकारी से छेड़खानी की। आरोप हैं कि पार्षद ने धमकी देेते हुए खाद्य अधिकारी से कहा कि कमरे में बंद करके बताऊंगा कि कैसे चेकिंग होती है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:55 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:55 AM (IST)
मुरादाबाद में महिला खाद्य अधिकारी से सपा पार्षद ने की छेड़छाड़, कमरे में बंद करने की दी धमकी
गलशहीद थाना क्षेत्र में दूध डेयरी के सैंपल लेने पहुंची थीं खाद्य अधिकारी

मुरादाबाद, जेएनएन। Molested Woman Food Officer in Moradabad : समाजवादी पार्टी के एक पार्षद ने दूध डेरी की चेकिंग करने पहुंची खाद्य अधिकारी से छेड़खानी की। आरोप हैं कि पार्षद ने धमकी देेते हुए खाद्य अधिकारी से कहा कि कमरे में बंद करके बताऊंगा कि कैसे चेकिंग होती है। इस मामले में खाद्य अधिकारी ने गलशहीद थाना क्षेत्र में छेड़खानी, धमकी देने के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराने की कार्रवाई की।

शुक्रवार को सुबह करीब 11 बजे एक खाद्य अधिकारी गलशहीद थाना क्षेत्र के पुख्ता सराय स्थित दूध डेयरी की चेकिंग करने गई थी। खाद्य अधिकारी ने डेयरी संचालक व पार्षद अब्दुल करीम फारूखी से लाइसेंस और दस्तावेज दिखाने के लिए कहा। महिला अधिकारी का आरोप है कि पार्षद ने उन्हें अनुचित तरीके से छुआ और कहा कि कमरे में बंद करके बताऊं कैसे चेकिंग होती है। इस बात को लेकर खाद्य अधिकारी ने पार्षद को फटकार लगाते हुए दस्तावेजों को दिखाने के लिए कहा।

इसके बाद पार्षद ने भीड़ को एकत्रित करके हंगामा करना शुरू कर खाद्य अधिकारी को दुकान से भगा दिया। परेशान होकर खाद्य अधिकारी ने थाने जाकर आरोपित के खिलाफ छेड़खानी, धमकी देने के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा डालने की तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। गलशहीद थाना प्रभारी कपिल कुमार ने बताया कि खाद्य अधिकारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच करके आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पार्षद के लिए थाने पहुंचे सपा देहात विधायकः गलशहीद थाना प्रभारी ने मुकदमा दर्ज करने के बाद पार्षद अब्दुल करीम को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था। वहीं, पार्षद के थाने पहुंचने की सूचना पर समाजवादी पार्टी से देहात विधायक हाजी इकराम कुरैशी भी थाने पहुंच गए। इसके बाद वह थानेदार से बातचीत करने के बाद पार्षद को छोड़ने की मांग करने लगे। सपा विधायक ने कहा कि महिला अफसर को कुछ गलतफहमी हो गई है। पार्षद बहुत का अच्छा रहा है। वह ऐसी गलती नहीं कर सकता है।

अभिहित अधिकारी ने विनोद कुमार सिंह ने बताया कि खाद्य पदार्थ की दुकानों की चेकिंग हमारे अधिकारी नियमित करते हैं। पक्की सराय मरकज के पास अब्दुल करीम नामक व्यक्ति जो खुद को कई बार का पार्षद बता रहा था, उसकी दूध की डेयरी है। महिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। इसको लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

chat bot
आपका साथी