MJP Ruhelkhand University : विश्वविद्यालय ने परीक्षा फार्म भरने की तिथि 16 अप्रैल तक बढ़ाई

एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने प्रवेश के लिए सीट लॉक करने का अंतिम मौका देने के बाद अब परीक्षा फार्म भरने की भी तारीख बढ़ा दी है। इससे ऐसे छात्रों को राहत मिली है जो अभी तक प्रवेश लेने के बाद परीक्षा फार्म विभिन्न कारणों से नहीं भर पाए थे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 04:14 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 04:14 PM (IST)
MJP Ruhelkhand University : विश्वविद्यालय ने परीक्षा फार्म भरने की तिथि 16 अप्रैल तक बढ़ाई
विभिन्न कारणों परीक्षा फार्म भरने से छूटे छात्रों को मिली राहत।

मुरादाबाद, जेएनएन। एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने प्रवेश के लिए सीट लॉक करने का अंतिम मौका देने के बाद अब परीक्षा फार्म भरने की भी तारीख बढ़ा दी है। इससे ऐसे छात्रों को राहत मिली है जो अभी तक प्रवेश लेने के बाद परीक्षा फार्म विभिन्न कारणों से नहीं भर पाए थे।

विश्वविद्यालय ने 14 अप्रैल से 16 अप्रैल तक छूटे हुए छात्र-छात्राओं को परीक्षा फार्म भरने का मौका दिया है। इसमें वह छात्र भी परीक्षा फार्म भर सकेंगे, जिनकी सीट कालेजों की गलती से लॉक नहीं हो पाई थी। सीट लॉक कराने के लिए विश्वविद्यालय ने नौ से 13 अप्रैल तक का अवसर दिया था। सीट लॉक कराने के बाद अब परीक्षा फार्म भरने की तारीख बढ़ने से छात्रों को राहत मिली है। बीए, बीएससी, बीकॉम व एकल विषय एवं विशेष अनुमति (खेलकूद एवं शारीरिक शिक्षा तथा पर्यावरण विज्ञान) के छात्र परीक्षा फार्म भर सकेंगे। केजीके कालेज के प्रवेश प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि परीक्षा फार्म भरने की तिथि बढ़ा दी गई है। केजीके कालेज में मंगलवार तीन छात्रों ने सीट लॉक कराई थी। वे भी परीक्षा फार्म भर सकेंगे।

chat bot
आपका साथी