MJP Rohilkhand University Exam : कालेज ने विवि को नहीं भेजा परीक्षा फार्म का विवरण, दो छात्राओं ने दर्ज कराई श‍िकायत

एमजेपी रुहेलखंड विवि की परीक्षाएं होने वाली हैं। इस बीच कालेज की गलती से दो छात्राओं के प्रवेश पत्र वेबसाइट से डाउनलोड नहीं हो पाया। परेशान छात्राओं ने कालेज में पहुंचकर अपनी समस्‍या बताई। दरअसल बीकाम द्वितीय वर्ष की छात्राओं ने फार्म जमा किया था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 02:42 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 02:42 PM (IST)
MJP Rohilkhand University Exam : कालेज ने विवि को नहीं भेजा परीक्षा फार्म का विवरण, दो छात्राओं ने दर्ज कराई श‍िकायत
हालांकि कालेज प्रशासन ने इसमें अपनी चूक मानी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। एमजेपी रुहेलखंड विवि की परीक्षाएं होने वाली हैं। इस बीच कालेज की गलती से दो छात्राओं के प्रवेश पत्र वेबसाइट से डाउनलोड नहीं हो पाया। परेशान छात्राओं ने कालेज में पहुंचकर अपनी समस्‍या बताई। दरअसल बीकाम द्वितीय वर्ष की छात्राओं ने फार्म जमा किया था। इनके फार्म का विवरण विश्‍वविद्यालय नहीं भेजा गया। छात्राओं के समस्या बताने पर कालेज प्रशासन ने फार्म का रिकार्ड तलाशा, जिसमें फार्म जमा होने की पुष्टि हुई। लेकिन, कालेज इनका विवरण रूविवि नहीं भेज सका। इससे दो छात्राओं के भविष्य पर तलवार लटक गई है। हालांकि कालेज प्रशासन ने इसमें अपनी चूक मानी है और व‍िश्‍वविद्यालय में परीक्षा नियंत्रक से बात की है।

ह‍िंंदू कालेज के परीक्षा प्रभारी डाॅ एसके रस्तोगी का कहना है कि दोनों छात्राओं के फार्म कालेज में जमा हुए हैं। भूलवश रिकार्ड विश्वविद्यालय नहीं पहुंचा है। दोनों छात्राओं को परीक्षा में बैठाने के लिए विश्वविद्यालय में बात कर ली है। समाधान की पूरी उम्मीद है। इनके अलावा एक बीए द्वितीय वर्ष के छात्र ने परीक्षा फार्म भरकर कालेज में जमा ही नहीं किया। उन्हें परीक्षा में नहीं बैठने दिया जाएगा। केजीके कालेज में भी कई छात्रों के प्रवेश पत्र पर फिजिकल व एनवायरमेंट की परीक्षा का विवरण नहीं है। जिससे छात्र असमंजस में रहे कि इनकी परीक्षा होगी कि नहीं। 

रुविवि की परीक्षाओं से पहले कोलेजों में ठीक हो रहीं व्‍यवस्‍थाएं : 15 जुलाई से शुरू हो रही परीक्षाओं को लेकर अंतिम दिन कालेजों में तैयारी जोरों पर की गईं। कालेज में सभी सीसीटीवी चेक करने का काम कराया जा रहा है। सैनिटाइजेशन, सिटिंग अरेंजमेंट का काम भी तेजी से चलता मिला। उत्तर पुस्तिकाएं भी तीनों पालियों के परीक्षा प्रभारियों को उनके निर्धारित स्थान पर पहुंचाई जा रही हैं। हिंदू कालेज के परीक्षा प्रभारी डाॅ एसके रस्तोगी ने बताया कि परीक्षा की तैयारी पूरी है। हर शिफ्ट के बाद कक्षों को सैनिटाइज कराया जाएगा।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

प्रेम‍िका से म‍िलने की ऐसी ललक, युवक ने साड़ी पहन क‍िया पूरा श्रृंगार, घूंघट हटते ही मच गया चोर का शोर

Sambhal Firing case : युवक ने खुद की मौत की बनाई वीडियो, गोली लगी और निकल गया खून का फव्वारा

आजम खां को अस्पताल से सीतापुर जेल शिफ्ट करने पर पत्नी तजीन फात्मा खफा, कहा- जुल्म की इंतेहा

अधिवक्‍ता को वीडियो कॉल कर कपड़े उतारने लगी जालसाज मह‍िला, अब ब्‍लैकमेल कर मांग रही रुपये

chat bot
आपका साथी