मुरादाबाद में शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्‍कर्म, चार के ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज

ज‍िले के पाकबड़ा थाने की रहने वाली युवती ने पांच बच्चों के पिता पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर आरोपित व उसके बहनोई सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 04:55 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 04:55 PM (IST)
मुरादाबाद में शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्‍कर्म, चार के ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज
एसएसपी के आदेश पर आरोपित व उसके बहनोई सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले के पाकबड़ा थाने की रहने वाली युवती ने पांच बच्चों के पिता पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर आरोपित व उसके बहनोई सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पाकबड़ा की रहने वाली युवती ने आरोप लगाया कि पाकबड़ा के मुहम्मद शेर ने उसको अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। मोहम्मद शेर युवती के साथ शादी का झांसा देकर एक साल से दुष्कर्म करता रहा। जब युवती ने मुहम्मद शेर पर शादी करने का दवाब बनाया तो बहाने बनाकर टालने लगा। बाद में गाली गलौज, मारपीट व जान से मारने की धमकी देता है। एक दिन गुस्से में युवती मोहम्मद शेर के घर पहुंच गई। पता चला कि शेर मुहम्मद पहले से शादीशुदा है और उसके पांच बच्चे हैं। युवती ने बताया कि इस साजिश में उसका बहनोई पाकबड़ा के महलकपुर रोड स्थित भट्टा नंबर एक निवासी नेता शाकिर भी शामिल है। इसके बाद मुहम्मद शेर ने शादी करने से साफ इन्कार कर दिया। कानूनी कार्रवाई करने पर मुहम्मद शेर उसके भाई मु. अली व गुलाम नबी और नेता शाकिर ने गाली गलौज व मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। युवती ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी पवन कुमार के आदेश पर पाकबड़ा पुलिस ने मुहम्मद शेर, नेता शाकिर, गुलाम नबी, मु. अली के खिलाफ दुष्कर्म सहित संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी