मुरादाबाद में शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म़, अश्लील वीडियो वायरल

भगतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी का झांसा देकर एक युवती से दो साल तक दुष्कर्म क‍िया गया। इसके बाद अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी गई। पुलिस ने आरोप‍ित पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 10:32 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 10:32 AM (IST)
मुरादाबाद में शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म़, अश्लील वीडियो वायरल
पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। भगतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी का झांसा देकर एक युवती से दो साल तक दुष्कर्म क‍िया गया। इसके बाद अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी गई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया है।

तहरीर के मुताबिक डिलारी क्षेत्र के राजपुर केसरिया गांव के रहने वाला सानू एक रिश्तेदार की मदद से युवती के मोबाइल फोन पर काल करके बातें करने लगा। युवती को शादी का झांसा देकर युवक उससे मिलने लगा। इस दौरान युवक ने शारीरिक संबंध भी बना ल‍िए। कुछ दिन पहले युवती ने आरोपित पर शादी का दबाव बनाया। तब युवक ने इन्कार कर दिया। इस बीच युवती को पता चला कि आरोपित युवक ने काफी पहले एक अश्लील वीडियो बना ली थी। वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए आरोपित ने कहा क‍ि यद‍ि शादी का दबाव बनाया तो वीडियो वायरल कर दूंगा। दो दिन पूर्व आरोपित ने इंटरनेट मीडिया पर अश्लील वीडियो को वायरल कर दिया। युवती ने आपबीती स्वजनों को बताई। तब वह पीड़िता को साथ लेकर थाने पहुंचे। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया। आरोपित की तलाश शुरू हो गई है। थानाध्यक्ष भगतपुर धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है जल्द ही आरोप‍ित को गिरफ्तार कर ल‍िया जाएगा।

chat bot
आपका साथी