सम्भल में खनन निरीक्षक ने अवैध मिट्टी लोडर और दो ट्रैक्टर ट्राली पकड़े

मुखबिर की सूचना पर छापेमारी करते हुए रात्रि में मिट्टी का अवैध खनन करते समय खनन निरीक्षक ने एक मिट्टी लोडर की मशीन समेत दो ट्रैक्टर ट्राली पकड़ लिए जिन्हें सीज करते हुए धनारी पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 02:22 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 02:22 PM (IST)
सम्भल में खनन निरीक्षक ने अवैध मिट्टी लोडर और दो ट्रैक्टर ट्राली पकड़े
सम्भल में खनन निरीक्षक ने अवैध मिट्टी लोडर और दो ट्रैक्टर ट्राली पकड़े

सम्भल, जेएनएन। मुखबिर की सूचना पर छापेमारी करते हुए रात्रि में मिट्टी का अवैध खनन करते समय खनन निरीक्षक ने एक मिट्टी लोडर की मशीन समेत दो ट्रैक्टर ट्राली पकड़ लिए, जिन्हें सीज करते हुए धनारी पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

मंगलवार की रात्रि को किसी मुखबिर के द्वारा खनन निरीक्षक शिवदयाल को सूचना दी गई कि धनारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा धनारी पर आ रही मिट्टी को अवैध खनन करके लाया जा रहा है, जहां एक मिट्टी लोडर की मशीन और कई ट्रैक्टर ट्राली चल रहे हैं। खनन निरीक्षक ने सूचना को गंभीरता से लेते हुए मौके पर छापेमारी की तो मिट्टी का अवैध खनन करते हुए मिट्टी लोडर की मशीन और दो ट्रैक्टर ट्राली पकड़ लिए जबकि अन्य कई ट्रैक्टर ट्राली चालक उन्हें लेकर भाग गए। पकड़े गए ट्रैक्टर ट्राली और मशीन को रात्रि में ही धनारी थाने लाया गया, जिन्हें चीज करते हुए पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। खनन निरीक्षक की औचक छापेमारी से क्षेत्र में मिट्टी का अवैध खनन करने वाले कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। खनन निरीक्षक शिव दयाल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर धनारी में छापेमारी करते हुए मिट्टी का आवेदन खनन करते हुए एक मिट्टी लोडर मशीन बद्दूर ट्रैक्टर ट्राली पकड़कर सीज किए गए हैं। अवैध खनन किसी भी कीमत पर नहीं होने दिया जाएगा। शासन की ओर से मिट्टी के बाद खनन के लिए अनुमति जारी की जाती है, जिसकी प्रक्रिया पूर्ण करते हुए मिट्टी का खनन किया जा सकता है। 

chat bot
आपका साथी