मुरादाबाद में मेडिकल स्टोर संचालक ने की 80 लाख रुपये की धोखाधड़ी, मुकदमा दर्ज

साझीदार मेडिकल स्टोर संचालक ने लाखों रुपये का चूना लगाया है।

Medical store operator commits fraud गलशहीद थाना क्षेत्र के रहने वाले एक डाक्टर की तहरीर पर पुलिस ने 80 लाख रुपये के गबन के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है/

Narendra KumarWed, 24 Feb 2021 02:30 PM (IST)

मुरादाबाद, जेएनएन। गलशहीद थाना क्षेत्र के रहने वाले एक डाक्टर की तहरीर पर पुलिस ने 80 लाख रुपये के गबन के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित का आरोप है कि कारोबारी साझीदार मेडिकल स्टोर संचालक ने लाखों रुपये का चूना उसे लगाया है। 

महानगर में गांधीनगर के रहने वाले डॉ. आनंद सिंह के मुताबिक मुहल्ले में ही स्थित रवि कांप्लेक्स में न्यूरोविजन क्लीनिक है। क्लीनिक में एक मेडिकल स्टोर भी संचालित था। मेडिकल स्टोर का संचालन डाक्टर की पत्नी स्वाति शर्मा और नेजा सराय अफजल गढ़ के रहने वाले शहजाद के हाथ था। मेडिकल स्टोर का पूरा काम शहजाद साथ ही करता था। पार्टनर डीड की शर्तों के अनुसार माह के अंत में मेडिकल स्टोर की कमाई का हिसाब होता था। लाकडाउन के दौरान शहजाद ने ना तो मार्केट का हिसाब किया और ना ही मुनाफे की रकम शेयर के रूप में दी। लॉकडाउन खत्म होने के बाद डॉक्टर ने शहजाद से बकाया रकम मांगने के साथ बाजार का हिसाब चुकता करने को कहा। तब शहजाद ने कहा कि उसने दस लाख रुपये का प्लाट खरीद लिया है। जिस कंप्यूटर में मेडिकल स्टोर का हिसाब दर्ज है, उसका सॉफ्टवेयर भी शहजाद ने खराब कर दिया। मेडिकल स्टोर पर बाजार के करीब 60 लाख रुपये बकाया हैं। मुनाफे की लगभग 20 लाख रकम शहजाद हड़प कर गया है। रुपये मांगने पर अब वह जानमाल की धमकी दे रहा है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोप‍ित के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.