मुरादाबाद के टीएमयू में एमडीएस की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, दीवार पर ल‍िखा-अभ‍िषेक लव वैशाली

Doctor commits suicide in Moradabad ज‍िले के टीएमयू में उस वक्‍त अफरातफरी मच गई जब हॉस्‍टल के एक कमरे में डॉ वैशाली का शव पंखे से लटकता हुआ पाया गया। इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख द‍िया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 03:10 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 03:10 PM (IST)
मुरादाबाद के टीएमयू में एमडीएस की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, दीवार पर ल‍िखा-अभ‍िषेक लव वैशाली
छात्रा ने संदिग्‍ध हालात में हॉस्‍टल में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Doctor commits suicide in Moradabad : टीएमयू में एमडीएस की छात्रा ने संदिग्‍ध हालात में हॉस्‍टल में पंखे के सहारे फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना म‍िलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। छात्रा ने यह कदम क्‍यों और क‍िन पर‍िस्‍थ‍ित‍ियों में उठाया, इसकी जांच शुरू कर दी गई है। वहीं दूसरी ओर घटना के बाद से पर‍िवार के लोग बदहवास हैं।

हापुड़ ज‍िले के शाहबुद्दीन नगर, थाना धौलाना की न‍िवासी डॉ वैशाली चौधरी पुत्री प्रमोद कुमार टीएमयू में एमडीएस (मास्‍टर आफ डेंटल सर्जरी) की छात्रा थी। वह यूनि‍वर्सिटी के हॉस्‍टल में ही चौथे कमरी में रहती थी। सोमवार को पंखा से लटकता उसका शव देखकर अफरातफरी मच गई। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। सीओ सिविल लाइन इंदु सिद्धार्थ, थाना पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्‍य जुटाए। अभी तक की प्राथम‍िक जांच में आत्‍मघाती कदम उठाने का कारण पता नहीं चल पाया है। ल‍िहाजा पुलिस कई लाइनों पर काम कर रही है। आसपास की अन्‍य छात्राओं से भी जानकारी जुटाई जा रही है। 

प्रबंधन और स्‍वजन से ली जा रही जानकारी : पुलिस अफसरों ने बताया कि मृतक डॉ. वैशाली चौधरी हापुड़ की निवासी थी। वह एमडीएस की छात्रा थीं। पुलिस यूनिवर्सिटी प्रबंधन के साथ ही छात्रा के स्वजन से जानकारी ले रही है। एसपी सिटी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

प्रेम प्रसंग की चर्चा : डॉ वैशाली ने ज‍िस कमरे में आत्‍महत्‍या की, उस कमरे की दीवार पर अभिषेक लव वैशाली लिखा हुआ है। ऐसे में प्रेम प्रसंग को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जाने लगा है। हालांकि अभी पूरी तरह से तस्‍वीर साफ नहीं हो पाई है। पुलिस बारीकी से एक-एक ब‍िंदु की जांच कर रही है।  

chat bot
आपका साथी