MDA Old Office : पुराने कार्यालय को तल के हिसाब से किराए पर देगा मुरादाबाद व‍िकास प्राधिकरण

MDA Old Office एमडीए उपाध्यक्ष ने बताया क‍ि हमारा प्रयास रहेगा की एमडीए की पुराने कार्यालय को किसी सरकारी विभाग या बैंक को किराए पर दिया जाए। इसके अलावा अगर कोई प्राइवेट कंपनी भी चाहे तो इमारत को किराए पर ले सकती है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 10:50 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:50 AM (IST)
MDA Old Office : पुराने कार्यालय को तल के हिसाब से किराए पर देगा मुरादाबाद व‍िकास प्राधिकरण
सरकारी विभागों को ही दी जाएगी प्राथमिकता।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। MDA Old Office : मुरादाबाद विकास प्राधिकरण कांठ रोड स्थित पुराने कार्यालय को तल के हिसाब से किराए पर देने जा रहा है। लेकिन, किराए पर दिए जाने में सरकारी विभाग को ही प्राथमिकता दी जाएगी।एमडीए उपाध्यक्ष मधुसूदन हुल्गी ने कांठ रोड स्थित मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के कार्यालय को नया मुरादाबाद स्थित नई बिल्डिंग में शिफ्ट करा दिया है। इसके बाद एमडीए का पुराना कार्यालय खाली हो गया है।

एमडीए उपाध्यक्ष मधुसूदन हुल्गी ने बताया कि प्राधिकरण की भवन को किराए पर देने का फैसला लिया गया है। वैसे को पूरी तीन मंजिला इमारत को ही किराए पर देना है, लेकिन, अगर कोई अलग-अलग तल के हिसाब से लेना चाहता है तो ले सकता है। उन्होंने बताया कि हमारा प्रयास रहेगा क‍ि एमडीए की पुराने कार्यालय को किसी सरकारी विभाग या बैंक को किराए पर दिया जाए। इसके अलावा अगर कोई प्राइवेट कंपनी भी चाहे तो इमारत को किराए पर ले सकती है। एमडीए सचिव सर्वेश कुमार गुप्ता ने बताया कि जल निगम ने भवन के कुछ हिस्से को किराए पर लेने के लिए प्रस्ताव आया है। इसके अलावा भी कोई विभाग आएगा तो उस पर विचार होगा।

एजुकेशन के पेपर में अनुपस्थित दिखाकर रिजल्ट घोषित करने का विरोध : एमजेपी रूहेलखंड विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं को फिजिकल एजुकेशन के पेपर में अनुपस्थित दर्शाकर रिजल्ट घोषित किए जाने का समाजवादी छात्र सभा ने विरोध किया है। समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष असलम चौधरी के नेतृत्व में छात्र छात्राएं हिंदू महाविद्यालय कालेज पहुंचे। उन्होंने कालेज प्रशासन को एक शिकायती पत्र सौंपकर छात्र-छात्राओं के रिजल्ट को सही कराने की मांग उठाई गई। कालेज प्रशासन ने यूनिवर्सिटी के शीर्ष अधिकारियों से इस मामले में बात करके सभी छात्र-छात्राओं के रिजल्ट को ठीक कराने का आश्वासन दिया। जिलाध्यक्ष असलम चौधरी ने कहा कि यदि छात्र छात्राओं की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो समाजवादी छात्र सभा इसको लेकर आंदोलन करेगी। इस मौके पर छात्र सभा के जिला उपाध्यक्ष रिजवान चौधरी, रवि यादव, हर्ष चौधरी, अमान मुकर्रम, मोहित चन्द्रा आदि मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी