अमरोहा में किसान के घर में घुसे नकाबपोश बदमाश, चार लाख की लूट

अमरोहा में एक किसान के घर में घुसे बदमाशों परिवार को तमंचे के बलपर धमका लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 05:01 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 05:01 PM (IST)
अमरोहा में किसान के घर में घुसे नकाबपोश बदमाश, चार लाख की लूट
अमरोहा में किसान के घर में घुसे नकाबपोश बदमाश, चार लाख की लूट

अमरोहा। नकाबपोश चार बदमाशों ने किसान के घर में घुसकर ढाई लाख की नकदी और सोने व चांदी के आभूषण सहित चार लाख की लूट करके फरार हो गए। मामला आदमपुर थाना क्षेत्र के चकफेरी गांव का है। पीड़ित ने थाने में तहरीर दे दी गई है। घटना से स्वजन भयभीत हैं।

गांव निवासी किसान दीपक सिंह शुक्रवार रात दौरारा में अपने खेत पर सिंचाई करने गए थे। घर पर पत्नी नन्ही एवं 10 वर्षीय बेटा सनी सो रहे थे। करीब 11:30 बजे चार नकाबपोश बदमाश घर में घुस आए और बेटे को गन प्वाइंट पर कब्जे में करके ढाई लाख की नकदी, सोने के कुंडल, चैन, ओम, चांदी की पेंडल तथा हथफूल सहित लगभग चार लाख का माल समेटकर फरार हो गए। पत्नी ने घर में हुई लूट की बात पति को बताई। उसने दिन निकलते ही आदमपुर थाने में तहरीर देकर मदद की गुहार लगाई। किसान दीपक ने बताया कि उसने रक्षाबंधन पर रिश्तेदारों से अपने पैसे इकट्ठा कर मकान बनाने के लिए घर में रखे थे।  आदमपुर थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज वर्मा ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रजाई में छिपाकर रखी थी नकदी

पीड़ित किसान दीपक सिंह का घर कच्चा है तथा चारों तरफ चारदीवारी भी नहीं है। अनहोनी के डर से ही किसान ने ढाई लाख रुपये सुरक्षा की दृष्टि से रजाई व गद्दे में छुपा दिए थे।

बेटे पर तमंचा तानते ही मां ने बताई रकम

घर में घुसे चार नकाब पोश बदमाशों ने 10 वर्षीय मासूम की कनपटी पर तमंचा लगाया तो मां ने रजाई व गद्दों में रखे रुपये बदमाशों को बता दिए। जिसके बाद रजाई गद्दे फाड़कर बदमाश ढाई लाख रुपये की नकदी, सोने व चांदी के आभूषण सहित चार लाख का माल समेट ले गए। 

chat bot
आपका साथी