शादीशुदा युवक ने किया दूसरा निकाह तो पहली पत्नी के भाईयों ने युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म, जानिए आगे क्या हुआ

रामपुर में शादीशुदा युवक के दूसरे निकाह करने से खफा पहली पत्नी के भाईयों द्वारा युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती ने जहां पहली पत्नी के तीन भाइयों पर बारी बारी से गैंगरेप करने का आरोप लगाया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 09:30 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:30 PM (IST)
शादीशुदा युवक ने किया दूसरा निकाह तो पहली पत्नी के भाईयों ने युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म, जानिए आगे क्या हुआ
शादीशुदा युवक ने किया दूसरा निकाह तो पहली पत्नी के भाईयों ने युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म

मुरादाबाद, जेएनएन । रामपुर में शादीशुदा युवक के दूसरे निकाह करने से खफा पहली पत्नी के भाईयों द्वारा युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती ने जहां पहली पत्नी के तीन भाइयों पर बारी बारी से गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले में अपर पुलिस महानिदेशक के आदेश पर पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

नगर निवासी युवक की एक वर्ष पूर्व पड़ोस की युवती से शादी हुई थी। शादी के कुछ समय बाद पत्नी पति से झगड़ा कर आपने मायके चली गई थी। युवक का नगर निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस पर उसने उस युवती से दूसरा निकाह कर लिया। विवाहिता अपने पति के साथ घर पर ही रह रही थी। इस दौरान पहली पत्नी के स्वजनो ने दबाव बनाने के लिए झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया, जिसके कारण स्वजन पुलिस के डर से घर से चले गए।

21 मई को न्यायालय ने दूसरी पत्नी को बालिग मनाते हुए अपनी इच्छा से रहने की अनुमति दी थी। 24 मई को विवाहिता घर पर अकेली थी और पति किसी काम से बाहर गया था। घर में अकेला देख पहली पत्नी के भाइयों शादाब, अब्दुल्ला व शारिक घर में घुस आए और विवाहिता के मुंह से दुपट्टा बांधकर मारपीट शुरु कर दी। विरोध करने पर तीनों आरोपितों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए थे।

पति जब घर आया तो पत्नी को बंधक बना देख घबरा गया और उसे बंधन मुक्त किया। इसके बाद वह पत्नी को लेकर कोतवाली गया, लेकिन पुलिस ने एक न सुनी। थक हारकर विवाहिता ने एडीजी बरेली से मिलकर न्याय दिलाए जाने की गुहार लगाई। पुलिस ने एडीजी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरु कर दी है। कोतवाल रुम सिंह बघेल ने बताया की एडीजी के आदेश पर तीन आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार किया जायेगा।

chat bot
आपका साथी