मुरादाबाद मंडल के सम्‍भल में बड़ा हादसा, गंगा स्‍नान के ल‍िए आए पांच लोग डूबे, दो की मौत

Major incident in Sambhal of Moradabad मुरादाबाद मंडल के सम्‍भल ज‍िले के बबराला राजघाट पर गंगा स्‍नान के दौरान पांच लोग गंगा में डूबने लगे। गोताखोरों ने तीन को तो सुरक्ष‍ित बचा ल‍िया लेकिन दो लोगों की जान चली गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 03:11 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 03:11 PM (IST)
मुरादाबाद मंडल के सम्‍भल में बड़ा हादसा, गंगा स्‍नान के ल‍िए आए पांच लोग डूबे, दो की मौत
दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन को गोताखोरों ने बचा लिया।

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल के सम्‍भल ज‍िले के बबराला में माघ पूर्णिमा पर राजघाट गंगा घाट पर गंगा स्नान करने के दौरान बड़ा हादसा हो गया। पांच लोग गहरे पानी मे चले जाने से डूब गए। इनमें दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन को गोताखोरों ने बचा लिया। दोनों मृतक एक ही गांव के हैं।

शनिवार को माघ पूर्णिमा के अवसर पर भारी भीड़ के बीच जिला बदायूंं के थाना फैजगंज वेहटा के गांव आसफपुर निवासी दूजेंद्र उर्फ बादल पुत्र रामेश्वर एवं इसी गांव के अवनीत पुत्र विजय कुमार स्वजनों के साथ गंगा स्नान करने के ल‍िए राजघाट के बबराला गंगा घाट पर आए थे। सभी गंगा स्नान कर रहे थे, इस बीच वे डूबने लगे। शोर सुनकर गोताखोरों ने छलांग लगा दी। जानकारी होने पर चौकी इंचार्ज बबराला पवन कुमार मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। गोताखोरों ने काफी देर बाद दोनेां को बाहर निकाला। स्वजन उन्‍हें डॉक्टर के यहां ले गए लेकिन वहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। स्वजनों ने पीएम कराने से इन्कार कर दिया और शव अपने साथ ले गए। इसके अलावा स्‍नान के दौरान तीन अन्‍य लोग भी डूबने लगे। गोताखोरों ने समय रहते उन्‍हें बचा ल‍िया। चौकी इंचार्ज बबराला पवन कुमार ने बताया कि गंगा में स्नान करने के दौरान दो लोगों की मौत हो गई है। दोनों मृतक आसफपुर थाना फैजगंज बेहटा जिला बदायूंं के हैं।

घटना के बाद से पर‍िवार के लोग बदहवास 

एक ही गांव के दो लोगों की गंगा में डूबने के बाद गांव में भी शोक की लहर है। राजघाट पर पर‍िवार के लोगों की चीत्‍कार गूूंज रहीं थी। स्‍वजनों की उम्‍मीद थी क‍ि अस्‍पताल ले जाने पर शायद युवकों की जान बच जाएगी लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इस घटना के बाद से पर‍िवार के लोग बदहवास हैं।

chat bot
आपका साथी