शादी का झांसा देकर मानसिक रूप से कमजोर क‍िशोरी को बना द‍िया गर्भवती, आरोप‍ित घर से फरार

मानसिक रूप से कमजोर किशोरी को शादी का झांसा देकर एक युवक ने उसे गर्भवती बना दिया। क‍िशोरी को एक बच्चा भी हो गया है। पुलिस ने पीड़िता की ओर से मिली तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 12:56 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 12:56 PM (IST)
शादी का झांसा देकर मानसिक रूप से कमजोर क‍िशोरी को बना द‍िया गर्भवती, आरोप‍ित घर से फरार
आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। रामपुर के मसवासी में मानसिक रूप से कमजोर किशोरी को शादी का झांसा देकर एक युवक ने उसे गर्भवती बना दिया। क‍िशोरी को एक बच्चा भी हो गया है। पुलिस ने पीड़िता की ओर से मिली तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी मानसिक रूप से कमजोर किशोरी को शादी का झांसा देकर एक युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इससे वह गर्भवती हो गई। मामले की जानकारी होने पर किशोरी के स्वजन दंग रह गए। किशोरी ने दो दिन पहले बाजपुर (उत्तराखंड) स्थित एक नर्सिंग होम में शिशु को जन्म दिया।  किशोरी के द्वारा शिशु को जन्म देने के बाद गांव में पंचायत का दौर शुरू हुआ। पंचायत के जरिए किशोरी से युवक की शादी कराने का प्रस्ताव रखा गया, लेकिन युवक ने शादी करने से साफ मना कर दिया। इसके बाद पीड़िता को लेकर स्वजन स्वार कोतवाली पहुंचे। युवक फरार बताया गया है। चौकी प्रभारी कोमल सिंह ने बताया कि पीड़िता की ओर से मिली तहरीर के आधार पर सुनील के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी