प्रेमी युगुल मौत प्रकरण : प्रेमिका की सल्फास खाने और प्रेमी की फांसी पर झूलने से हुई मौत

कुढ़फतेहगढ़ थाना क्षेत्र में प्रेमिका की मौत सल्फास खाने जबकि प्रेमी की मौत फांसी पर झूलने से हुई है। इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट कर रही हैं। हालांकि दोनों ने सल्फास का इस्तेमाल किया था लेकिन युवक की मौत सल्फास से नहीं हुई है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 06:39 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 06:39 PM (IST)
प्रेमी युगुल मौत प्रकरण : प्रेमिका की सल्फास खाने और प्रेमी की फांसी पर झूलने से हुई मौत
युवती के पोस्टमार्टम के बाद स्लाइड भी बनाई गई हैं।

मुरादाबाद, जेेएनएन। चन्दौसी के कुढ़फतेहगढ़ थाना क्षेत्र में प्रेमी युगुल के शव मिले थे। दोनों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पता चला है कि प्रेमिका की मौत सल्फास खाने से हुई थी जबकि प्रेमी की मौत फांसी की वजह से हुई है। हालांकि मौत की वजह को और ज्यादा पुष्टि के लिए डॉक्टरों ने बिसरे को सुरक्षित कर जांच के लिए भेज दिया हैं। युवती के पोस्टमार्टम के बाद स्लाइड भी बनाई गई हैं।

 गांव मंगरेजपुर निवासी मोहर सिंह का बेटा रोहित उर्फ बबलू गांव के ही विद्याराम की बेटी से प्रेम करता था। दोनों ने शादी करने का मन बना लिया था, लेकिन शनिवार की सुबह  गांव से सटे जंगल में रोहित उर्फ बबलू का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। छानबीन के दौरान पुलिस को उसके प्रेमिका की लाश 50 मीटर की दूरी पर गेहूं के खेत में मिली। पुलिस ने शुरू से ही आत्महत्या मानते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मौत कैसे हुई। इसकी पुष्टि करने के लिए डॉक्टरों के तीन पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया। इस दौरान जानकारी हुई कि युवती की मौत सल्फास खाने से हुई जबकि उसके प्रेमी की मौत फांसी के फंदे पर झूलने से हुई। हालांकि सल्फास का इस्तेमाल दोनों ने ही किया था। डॉक्टरों ने बिसरा सुरक्षित कर जांच के लिए भेज दिया है। कही युवती के साथ दुष्कर्म तो नहीं हुआ इसकी लिए स्लाइड भी बनाई गई हैं। प्रभारी निरीक्षण वरुण कुमार ने बताया कि अभी तक मेडिकल रिपोर्ट नहीं मिली हैं। मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चलेगा कि दोनों की मौत कैसे हुई है।

chat bot
आपका साथी