प्रेमी जोड़े की प‍िटाई, लड़की के प्राइवेट पार्ट पर रखा हाथ, वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज

भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी के साथ बैठी युवती को दो दबंगों ने पकड़कर पीट दिया। इसके बाद युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। युवक और युवती दोनों दबंगों के सामने रहम की भीख मांगते रहे लेकिन उन्होंने एक न सुनी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 04:55 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 04:55 PM (IST)
प्रेमी जोड़े की प‍िटाई, लड़की के प्राइवेट पार्ट पर रखा हाथ, वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज
दोनों आरोपितों पर पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया गया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी के साथ बैठी युवती को दो दबंगों ने पकड़कर पीट दिया। इसके बाद युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। युवक और युवती दोनों दबंगों के सामने रहम की भीख मांगते रहे, लेकिन उन्होंने एक न सुनी। इस मामले में पीड़ित लड़की के पिता की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की। इसके साथ ही दोनों आरोपितों पर पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया गया है। पुलिस ने देर शाम दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर इस मामले की पूछताछ कर रही है।

भोजपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती बीते छह जून को अपने रिश्तेदार के घर गई थी। इस दौरान वह गांव के युवक के साथ बाइक पर जा रही थी। दोनों का आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक और युवती रिश्तेदार के गांव से पहले ही आम के बाग में बैठकर बातचीत करने लगे। इसी दौरान बाग के पास ही स्थित गन्ने के खेत में निराई का काम कर रहे दो युवकों ने प्रेमी जोड़ों को देख लिया। दोनों दबंग बाग में पहुंचे और प्रेमी जोड़े को पकड़कर पिटाई कर दी। इस दौरान दोनों युवकों ने लड़की को घसीटा और उसके प्राइवेट पार्ट पर भी हाथ लगाया।  इस दौरान दूसरा युवक पूरी घटना का वीडियो बनाने लगा। दोनों काफी देर तक खुद को बचाने के लिए रो-रो कर गुहार लगाते रहे, लेकिन दबंग युवक दोनों को पीटने के साथ ही उनका वीडियो बनाने में जुटे रहे। दोनों युवक वीडियो को वायरल करने की धमकी देते रहे। इसके बाद वीडियो को वायरल भी कर द‍िया। पीड़ित लड़की के पिता ने भोजपुर थाने में जाकर तहरीर दी। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। भोजपुर थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने कहा कि आरोपितों की पहचान कर ली गई है। इस मामले में दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

दोनों आरोपितों की पुलिस ने की पहचान

प्रेमी जोड़े को पीटते हुए दिखाई दे रहे दोनों आरोपितों की पुलिस ने पहचान कर ली है। एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने बताया कि आरोपित भोजपुर थाना क्षेत्र के रानीनांगल गांव निवासी अरशद और सईद है। वीडियो की जांच और पहचान के बाद जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी