Love Marriage Dispute : प्रेमी से शादी करने के बाद पर‍िवार के लोग नाराज, पत‍ि के ख‍िलाफ कर रहे झूठी श‍िकायतें

Love Marriage Dispute एक युवती ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर माता-पिता पर पति का उत्पीड़न करने आरोप लगाया। मझोला के मंडी समिति चौकी क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि वह मूल रूप से बदायूं जनपद के हसनपुर निवासी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:31 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 09:31 AM (IST)
Love Marriage Dispute : प्रेमी से शादी करने के बाद पर‍िवार के लोग नाराज, पत‍ि के ख‍िलाफ कर रहे झूठी श‍िकायतें
इसी साल 18 जुलाई को उसने युवक के साथ शादी कर ली।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Love Marriage Dispute : एक युवती ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर माता-पिता पर पति का उत्पीड़न करने आरोप लगाया। मझोला के मंडी समिति चौकी क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि वह मूल रूप से बदायूं जनपद के हसनपुर निवासी है। वह परिवार के साथ मझोला में लाइनपार ढक्का रोड पर रहती है। युवती ने बताया कि वह बीते कई साल से सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के भोगपुर मिठौनी चंद्रनगर निवासी एक युवक से प्रेम करती थी। इसी साल 18 जुलाई को उसने युवक के साथ शादी कर ली। लेकिन, इस शादी से परिवार के लोग खुश नहीं थे। युवती का आरोप है कि उसके माता-पिता किसी उम्रदराज से शादी कराना चाहते थे। लेकिन उसने शादी करने से इन्कार कर दिया था। शादी के बाद से उसके माता-पिता मझोला थाने में पति के खिलाफ झूठी शिकायत करके परेशान कर रहे हैं। एसएसपी ने मझोला थाना प्रभारी को जांच के आदेश दिए हैं। 

रुपये के लेनदेन को लेकर दो युवकों में मारपीट एक घायल : सम्‍भल के चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र में रुपयों के लेनदेन को लेकर दो युवकों के बीच मारपीट हो गयी। एक युवक ने दूसरे युवक को मुंह से काटकर घायल कर दिया। झगड़े की सूचना पाकर घायल के परिजन पहुंच गए और आरोपित युवक को पकड़ कर मारपीट करके कोतवाली ले आए। घायल ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट ल‍िखवाने के लिए तहरीर दी। नगर के बारिश नगर निवासी मिक्की घर से अपने भाई को बुलाने के ल‍िए रेलवे लाइन से होकर पावर हाउस जा रहा था। रास्ते में उसको एक युवक ने रोक लिया और अपने रुपये मांगे तो उसने कुछ दिन बाद देने की बात कह दी। इसी बात को लेकर विवाद व मारपीट हुई। युवक के साथी ने मिक्की को मारने के लिए छुरी निकाल ली। उसने हाथ पकड़ा तो उसने हाथ पर दांत से काट लिया। घायल के स्वजन पहुंच गए। आरोपित युवक को पकड़ लिया। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी