love affair : पति को फंसाने के लिए पत्नी तमंचा लेकर पहुंच गई थाने, पुलिस ने द‍िखाई सख्‍ती तो बता दी सच्‍चाई

महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को फंसाने की लिए साजिश रच डाली। प्रेमी से तमंचा मंगाकर थाने पहुंच गई और पुलिस के सामने पति पर गोली मारने का आरोप लगाया। मामले की जानकारी एएसपी कोतवाली को हुई तो उन्हें संदेह हुआ।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:18 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:18 PM (IST)
love affair : पति को फंसाने के लिए पत्नी तमंचा लेकर पहुंच गई थाने, पुलिस ने द‍िखाई सख्‍ती तो बता दी सच्‍चाई
प्रेमी को गिरफ्तार करके मुकदमा दर्ज कर ल‍िया गया है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को फंसाने की लिए साजिश रच डाली। प्रेमी से तमंचा मंगाकर थाने पहुंच गई और पुलिस के सामने पति पर गोली मारने का आरोप लगाया। मामले की जानकारी एएसपी कोतवाली को हुई तो उन्हें संदेह हुआ, उन्होंने तत्काल थाना प्रभारी अमित कुमार को जांच के आदेश दिया। इसके बाद पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ। इस मामले में प्रेमी को गिरफ्तार करके मुकदमा दर्ज कर  लिया गया है।

पीरबैग हिलाल मस्जिद निवासी महिला का निकाह कुछ समय पहले हुआ था। लेकिन, उसका प्रेम प्रसंग शहनवाज नाम के युवक से चल रहा था। उन दोनों के मिलन में पति बाधा बना हुआ था। इसलिए महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को जेल भेजने के लिए साजिश रची। प्रेमी ने तमंचा लेकर प्रेमिका को दिया, इसके बाद प्रेमिका तमंचा लेकर थाने पहुंची और पति पर उसे तमंचे से गोली मारने का आरोप लगाया। पूछताछ में कहानी ही उल्टी निकली। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो महिला खुद ही अपनी बुनी साजिश से पर्दा उठा बैैैैठी। पुलिस ने जांच के बाद तमंचा देने वाले प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। 

chat bot
आपका साथी