अमरोहा में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर ई-रिक्शा लूटा, चालक को जंगल में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

loot in Amroha नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बदमाशों ने ई-रिक्शा लूट लिया और चालक को जंगल में फेंककर फरार हो गए। अचेत अवस्था में लोगों ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया। बेहोशी टूटने पर चालक ने आपबीती सुनाई तो स्वजन दंग रह गए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:21 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:21 PM (IST)
अमरोहा में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर ई-रिक्शा लूटा, चालक को जंगल में फेंका, जांच में जुटी पुलिस
अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर पुलिस को देने की बात स्वजनों ने कही है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। loot in Amroha : अमरोहा में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बदमाशों ने ई-रिक्शा लूट लिया और चालक को जंगल में फेंककर फरार हो गए। अचेत अवस्था में लोगों ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया। बेहोशी टूटने पर चालक ने आपबीती सुनाई तो स्वजन दंग रह गए। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर पुलिस को देने की बात स्वजनों ने कही है।

रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव पपसरा निवासी यादराम सिंह ई-रिक्शा चालक हैं। गत 24 अक्टूबर को दो युवकों ने ई-रिक्शा अतरासी तिराहे से नौगावां सादात से जैकेट लेकर आने के लिए बुक किया था। इसके बाद उनका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया था। देर रात तक नहीं लौटने पर स्वजन उनकी तलाश में जुटे हुए थे। गुमशुदा की तहरीर थाने में देकर कार्रवाई की मांग की थी। मंगलवार की सुबह यादराम मखदूमपुर के जंगल में पड़े मिले। होश में आने पर उन्होंने ग्रामीणों को पूरी स्थिति बताई। इस पर ग्रामीणों ने स्वजनों को सूचना दी। इस पर स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि रास्ते में उनको कोल्ड ड्रिंक में नशा म‍िलाकर पिला दी और ई-रिक्शा लूटकर ले गए। दो दिन तक बेहोश पड़े रहे। उनके घर लौटने पर स्वजनों ने राहत की सांस ली है और पुलिस को पूरी स्थिति से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की है। हालांकि, थानाध्यक्ष शिवचरन सिंह ने उनकी गुमशुदगी दर्ज होने और जांच पड़ताल तेज करने की बात कही है। 

chat bot
आपका साथी