शराब सेल्समैन से बाइक सवार बदमाशों ने गन प्‍वाइंट पर 35 हजार रुपये लूटे, जांच में जुटी पुलिस

loot in Amroha पुलिस घटना को छिनैती से जुड़ी बता रही है। इस संबंध में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था। एसएसआइ शौकेन्द्र सिंह ने बताया कि घटना छिनैती से जुड़ी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Narendra KumarFri, 24 Sep 2021 02:52 PM (IST)
पुलिस घटना को छिनैती से जुड़ी बता रही है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। loot in Amroha : अमरोहा के मंडी धनौरा में शराब की दुकान के सेल्समैन से बाइक सवार बदमाशों ने गन प्‍वाइंट पर 35 हजार रुपए लूट कर सनसनी फैला दी। विरोध करने पर सेल्समैन के साथ मारपीट भी की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए कॉम्बिंग भी की मगर कोई सफलता हाथ नहीं लग पाई। पुलिस घटना को छिनैती से जुड़ी बता रही है। 

थाना क्षेत्र के गांव केसरा स्थित शराब की दुकान पर केशव निवासी गांव मिठनपुर( बछरायूं) सेल्समैन के रूप में कार्यरत है। गुरुवार रात वह दुकान बंद कर बिक्री के 35 हजार रुपये लेकर अपने गांव मिठनपुर के लिए पैदल जा रहा था। जैसे ही वह गांव ततारपुर गर्वी मार्ग पर पहुंचा तो यहां पहुंचे अज्ञात दो बाइक पर सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया। साथ ही उसे तमंचे के बल पर धमकाते हुए 35 हजार की नकदी लूट कर फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए कॉम्बिंग भी कराई मगर कुछ सफलता हाथ नहीं लग पाई। 

घटना को लेकर सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस : घटना के बाद दो थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। सेल्समैन से लूट के बाद सूचना पाकर मंडी धनौरा व बछरायूं थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। खाकी एक दूसरे के क्षेत्र में घटना होने की बात कहकर पल्ला झाड़ती दिखी। जांच के बाद पता चला कि घटना क्षेत्र मंडी धनोरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। जिसके बाद पुलिस ने जांच को शुरू किया।

चार दिन में दूसरी लूट की घटना : चार दिन में दूसरी लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। बीती 20 सितंबर को प्रथमा बैंक से पैसे निकाल कर लौट रही कविता देवी से बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ही 15 हजार की नकदी लूट ली थी। शराब सेल्समैन से लूट की घटना भी को भी बदमाशों ने उसी जगह अंजाम दिया है जहां महिला से लूट की गई थी। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.