एसएसपी के आदेश पर लूट का मुकदमा दर्ज, एक गिरफ्तार, दूसरे आरोप‍ित की तलाश जारी

घर का किराया लेने आए व्यक्ति को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर लूट की घटना को अंजाम देने के मामले में एसएसपी के आदेश पर सिविल लाइंस थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 02:16 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 02:16 PM (IST)
एसएसपी के आदेश पर लूट का मुकदमा दर्ज, एक गिरफ्तार, दूसरे आरोप‍ित की तलाश जारी
पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की।

मुरादाबाद।  घर का किराया लेने आए व्यक्ति को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर लूट की घटना को अंजाम देने के मामले में एसएसपी के आदेश पर सिविल लाइंस थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की।

अगवानपुर निवासी निलोफर हाशमी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि, उसके पिता दुल्हे अली ने अगवानपुर में किराए पर दुकान दे रखी थी। आठ जून को वह किराएदार नदीम से किराया लेने गए थे। इस दौरान किराएदार नदीम के साथ गुलशेर ने उसके पिता दूल्हे अली को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर 26 हजार रुपये लूट लिए थे। एसएसपी के निर्देश के बाद आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई। अगवानपुर चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित नदीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है जबकि उसका दूसरा साथी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। 

chat bot
आपका साथी