लायर्स क्रिकेट विश्वकप में आस्ट्रेलिया ए के खिलाफ चमके मुरादाबाद के ऋषभ सोनी Moradabad News

लायर्स क्रिकेट विश्वकप में मुरादाबाद के ऋषभ सोनी का बल्ला जमकर बोल रहा है। हैमिल्टन ग्राउंड पर ऋषभ ने नाबाद शतकीय पारी खेलकर आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को जीत दिलाई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 01 Jan 2020 03:40 PM (IST) Updated:Wed, 01 Jan 2020 06:15 PM (IST)
लायर्स क्रिकेट विश्वकप में आस्ट्रेलिया ए के खिलाफ चमके मुरादाबाद के ऋषभ सोनी Moradabad News
लायर्स क्रिकेट विश्वकप में आस्ट्रेलिया ए के खिलाफ चमके मुरादाबाद के ऋषभ सोनी Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। न्यूजीलैंड के हैमिल्टन में हो रहे लायर्स क्रिकेट विश्वकप में मुरादाबाद के ऋषभ सोनी का बल्ला जमकर बोल रहा है। हैमिल्टन ग्राउंड पर मंगलवार को ऋषभ ने नाबाद शतकीय पारी खेलकर आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

ऋषभ ने 67 गेंदो पर छह छक्के और छह चौके की मदद से नाबाद 100 रनों की पारी खेली

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर में सात विकेट खोकर 276 रन बनाए। ऋषभ ने 67 गेंदो पर छह छक्के और छह चौके की मदद से नाबाद 100 रनों की पारी खेली। चेतन ने 68 रनों की पारी खेलकर ऋषभ का साथ दिया। इससे पहले सोमवार को भी ऋषभ ने बांग्लादेश ए के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलकर भारत ए को जीत दिलाई थी।

ऑल इंडिया एडवोकेट क्रिकेट टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने के बाद ऋषभ का चयन भारतीय टीम में 

श्रीराम विहार कालोनी के रहने वाले ऋषभ टीएमयू क्रिकेट एकेडमी में कोच बदरुद्दीन से क्रिकेट की बारीकी सीख रहे है। ऋषभ के शतकीय पारी खेलने पर पिता दीपक सोनी,माता रितु सोनी और कोच बदरुद्दीन सहित सगे-संबंधियों ने बधाई दी है। ऑल इंडिया एडवोकेट क्रिकेट टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने के बाद ऋषभ का चयन भारतीय टीम में किया गया।

आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान सहित कुल आठ देशों की टीमें हिस्सा ले रही हैं

लायर्स क्रिकेट विश्वकप प्रतियोगिता में आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान सहित कुल आठ देशों की टीमें हिस्सा ले रही हैं। भारत खिताब के प्रबल दावेदार के रूप में उतरा है।  

chat bot
आपका साथी