Lekhpal Bribe Video Viral : अमरोहा के गजरौला में लेखपाल ने ली 50 हजार रुपये की र‍िश्‍वत, वीडियो वायरल

Lekhpal Bribe Video Viral रुपये लेते हुए लेखपाल का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। लेखपाल 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए नजर आ रहा है। कुछ दिनों पूर्व भी मंडी धनौरा क्षेत्र में रिश्वत लेते हुए एक लेखपाल का वीडियो वायरल हुआ था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 02:05 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 02:05 PM (IST)
Lekhpal Bribe Video Viral : अमरोहा के गजरौला में लेखपाल ने ली 50 हजार रुपये की र‍िश्‍वत, वीडियो वायरल
गजरौला में 50 हजार की रिश्वत लेते हुए लेखपाल का वीडियो वायरल।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Lekhpal Bribe Video Viral : अमरोहा के गजरौला में एक बार फिर रिश्वत लेते हुए लेखपाल का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में लेखपाल 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए नजर आ रहा है। प्रशासनिक स्‍तर पर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि लेखपाल ने आरोपों को न‍िराधार बताया है।

रविवार की सुबह को इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में लेखपाल रंजीत मंडी धनौरा स्थित अपने कमरे पर बैठे हैं और एक व्यक्ति द्वारा पांच सौ रुपये के नोटों की नकदी उन्हें दी गई। वीडियो में पैसे देने वाला व्यक्ति भी सामने खड़ा है और वह हाथ जोड़कर 50 हजार रुपये की रकम होने की बात भी कह रहा है। यह मामला गजरौला के खादर इलाके के गांव शिशोवाली से जुड़ा हुआ है। यहां के ग्राम प्रधान पति हरपाल सिंह का दावा है कि लेखपाल द्वारा गंगा पार स्थित जमीन पर कब्जा करा कर जुताई कराने के लिए गंगा पार के लोगों से रिश्वत ली जा रही है। यह रिश्वत वहां के व्यक्ति द्वारा ही दी जा रही है। उधर, लेखपाल ने बताया कि गांव शीशोंवाली के पूर्व प्रधान नानक व मौजूदा प्रधान पति हरपाल सिंह के बीच पेड़ काटने को लेकर विवाद चल रहा है। पूर्व प्रधान के पेड़ वर्तमान प्रधान पति के द्वारा कटवा दिए गए थे। यह पैसे वर्तमान प्रधान हरपाल द्वारा उन्हें पूर्व प्रधान को देने के लिए दिए जा रहे हैं। लेखपाल ने यह भी बताया कि 50 हजार नहीं एक-डेढ़ हजार रुपये हैं। जबकि प्रधान पति हरपाल सिंह ने बताया कि उनके द्वारा लेखपाल को कोई पैसा नहीं दिया गया। न ही इस मामले से उनका कोई लेना-देना है। लेखपाल द्वारा झूठी बात कही जा रही है। बता दें कि कुछ दिनों पूर्व भी मंडी धनौरा क्षेत्र में रिश्वत लेते हुए एक लेखपाल का वीडियो वायरल हुआ था। एसडीएम मांगेराम चौहान ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी