Lakhimpur Kheri Violence Case : राकेश टिकैत बोले, बेकार नहीं जाएगा क‍िसानों का संघर्ष, एकजुटता बनाए रखें कार्यकर्ता

Lakhimpur Kheri Violence Case भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत गाजीपुर बार्डर से लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हुए। इस दौरान उन्‍होंने कहा क‍ि धरना अभी तक चल रहा है। निश्चित ही हम सबकी मेहनत रंग लाएगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 03:35 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 03:35 PM (IST)
Lakhimpur Kheri Violence Case : राकेश टिकैत बोले, बेकार नहीं जाएगा क‍िसानों का संघर्ष, एकजुटता बनाए रखें कार्यकर्ता
धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं का हाल जाना।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Lakhimpur Kheri Violence Case : अमरोहा में सोमवार को भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत गाजीपुर बार्डर से लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हुए। रास्ते में जोया टोल प्लाजा पर दो मिनट के लिए ठहरे और धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं का हाल जाना। कहा कि उनका संघर्ष बेकार नहीं जाएगा। इसलिए किसान एकजुटता बनाए रखें।

सुबह करीब साढ़े दस बजे राष्ट्रीय प्रवक्ता जोया टोल प्लाजा पर पहुंचे। यहां धरने पर बैठे कार्यकर्ता उनकी गाड़ी के पास पहुंचे और स्वागत किया। इस पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया कि वह गाजीपुर बार्डर से तड़के में निकले हैं और लखीमपुर खीरी जा रहे हैं। वहां पर भी कुछ कार्यकर्ताओं से वार्ता करनी है। धरना अभी तक चल रहा है। निश्चित ही हम सबकी मेहनत रंग लाएगी। इसके अलावा उन्होंने कार्यकर्ताओं से 17 अक्टूबर को होने वाली महापंचायत की तैयारियों के बारे में जानकारी हासिल की। कहा कि विशाल महापंचायत होनी चाहिए। सभी कार्यकर्ता एकजुट रहें। दो मिनट ठहरने के बाद वह यहां से आगे के लिए रवाना हो गए। इस मौके पर कोषाध्यक्ष सचिन कुमार, ब्लाक अध्यक्ष योगिन्द्र सिंह, जनम सिह, भगवंत सिंह, जसपाल सिंह, कृण्णवीर, जयपाल सिंह, महाराज सिंह आदि लोग मौजूद रहे। 

अभाविप को मजबूत बनाने पर जोर : अमरोहा में राजकीय इंटर कालेज परिसर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का अभ्यास वर्ग आयोजित किया गया। जिसमें जिला संगठन मंत्री सिदार्थ स्वामी ने अभाविप के कार्यों के बारे में छात्र छात्राओं को बताया। साथ ही संगठन को मजबूत बनाने और अभाविप के कामों को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। इस मौके पर विद्यार्थी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेें :-

मुरादाबाद में खेत में म‍िले शव की श‍िनाख्‍त, उत्‍तराखंड के रुद्रपुर की थी मह‍िला, जल्‍द हो सकता है हत्‍याकांड का पर्दाफाश

Electricity problem in UP : मुरादाबाद के देहात इलाकों में शुरू हुई ब‍िजली कटौती, फीडरवार बनाया गया शेड्यूल

मुख्यमंत्री प्रोत्साहन योजना के लिए 32 ग्राम प्रधानों ने किए आवेदन, स्‍वच्‍छता पर हैं सबसे ज्‍यादा अंक

Todays Horoscope 11 October 2021 : मेष राशि के लोगों को म‍िलेगी खुशखबरी, कन्‍या राश‍ि को होगा नुकसान

chat bot
आपका साथी