मुरादाबाद में काशीपुर के मजदूर की सड़क हादसे में मौत

भगतपुर थाना पुलिस ने बताया कि उत्तराखंड के काशीपुर के बंगाली कालोनी निवासी नजर सिंह (41) मजदूरी करते थे। शनिवार सुबह वह बाइक से मुरादाबाद में मजदूरी का बकाया पैसे लेने आ रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Dec 2020 02:39 AM (IST) Updated:Sun, 06 Dec 2020 02:39 AM (IST)
मुरादाबाद में काशीपुर के मजदूर की सड़क हादसे में मौत
मुरादाबाद में काशीपुर के मजदूर की सड़क हादसे में मौत

मुरादाबाद, जेएनएन: शनिवार सुबह भगतपुर थाना क्षेत्र के दौलपुरी गांव के पास एक बाइक सवार को डंपर ने कुचल दिया। इस हादसे में उत्तराखंड के काशीपुर निवासी युवक की मौत हो गई। पुलिस ने स्वजनों को सूचना दे दी।

भगतपुर थाना पुलिस ने बताया कि उत्तराखंड के काशीपुर के बंगाली कालोनी निवासी नजर सिंह (41) मजदूरी करते थे। शनिवार सुबह वह बाइक से मुरादाबाद में मजदूरी का बकाया पैसे लेने आ रहे थे। भगतपुर थाना क्षेत्र में सुबह लगभग आठ बजे दौलपुरी गांव के पास पीछे से आ रहे डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायल को मुरादाबाद जिला अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। भगतपुर थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के स्वजनों की तहरीर पर डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक नजर सिंह के परिवार में पत्नी मीरा देवी, तीन बेटे मंदीप, संजीव व चमन और बेटी सोनम हैं।

डीसीएम की टक्कर से किसान घायल

अगवानपुर : कांठ रोड पर अगवानपुर के पास ट्रैक्टर से जा रहे किसान को डीसीएम ने टक्कर मार दी। आसपास के लोगों ने किसान को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने डीसीएम चालक को हिरासत में ले लिया।

छजलैट थाना क्षेत्र के गांव तेलीपुरा निवासी किसान अनिल कुमार सिंह ट्रैक्टर से मुरादाबाद आ रहे थे। तभी कांठ रोड में भटावली गांव के पास उनके ट्रैक्टर में पीछे से आ टक्कर मारी दी। आसपास के लोगों ने किसान को पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया। थाना प्रभारी नवल मारवाह ने कहा कि डीसीएम चालक हिरासत में हैं। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

साइकिल सवार को रोडवेज बस ने मारी टक्कर,घायल

मुरादाबाद: नागफनी थाना क्षेत्र के बंगला गांव निवासी रामकिशोर (60) कपड़े धोने का काम करते हैं। शनिवार दोपहर करीब सवा 12 बजे वह सिविल लाइंस क्षेत्र से कपड़े एकत्रित करके घर लौट रहे थे। तभी पीली कोठी चौराहे के पास बिजनौर की ओर से आ रही धामपुर डिपो की बस ने साइकिल में पीछे से टक्कर मार दी। साइकिल बस के पहिये के नीचे आकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। रामकिशोर भी उसी में फंस गया। आसपास मौजूद लोगों के शोर मचाने पर चालक बस रोककर भागने लगा। पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया और सिविल लाइंस थाना पुलिस के हवाले कर दिया। घायल रामकिशोर को पुलिसकर्मियों ने अपनी गाड़ी से जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे में रामकिशोर के बाएं पैर की हड्डी टूट गई है। हादसे के बाद पीली कोठी चौराहे पर जाम की स्थित बन गई।

chat bot
आपका साथी