Kuldeep Murder case : मुरादाबाद के कारोबारी की हत्या का तीसरा आरोपित पुलिस को दे रहा चकमा

Kuldeep Murder case ज‍िले के पाकबड़ा थाना क्षेत्र से स्पेयर पार्ट्स कारोबारी कुलदीप गुप्ता का अपहरण करने के बाद फिरौती लेकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 01:16 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 01:16 PM (IST)
Kuldeep Murder case : मुरादाबाद के कारोबारी की हत्या का तीसरा आरोपित पुलिस को दे रहा चकमा
उत्तराखंड के जनपदों में डेरा डाले बैठी पुलिस टीम।

मुरादाबाद, जेएनएन। पाकबड़ा थाना क्षेत्र से स्पेयर पार्ट्स कारोबारी कुलदीप गुप्ता का अपहरण करने के बाद फिरौती लेकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि तीसरे हत्यारोपित की तलाश में पुलिस की टीम लगातार उत्तराखंड के कई जनपदों छापेमारी की कार्रवाई कर रही है।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र में शनिवार का बाजार निवासी कुलदीप गुप्ता की डींगरपुर रोड पर स्पेयर पार्ट्स की दुकान है। बीते चार जून को कारोबारी को बहाने से बुलाकर अपहरण करने के बाद हत्या कर दी गई थी। आरोपितों ने शव को बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र गंगाधरपुर गांव में सड़क किनारे फेंक दिया था। हत्या के तीन दिन बाद पुलिस ने इस मामले में चाऊ की बस्ती निवासी नंद किशोर उर्फ नंदू और सिविल लाइंस के काजीपुरा निवासी कर्मवीर उर्फ भोलू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि वारदात में शामिल तीसरा आरोपित एंबुलेंस चालक रनवीर उर्फ नन्हे अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस को सूचना मिली की आरोपित रनवीर उत्तराखंड के काशीपुर में स्थित अपनी ससुराल छिपा है, लेकिन पुलिस की दबिश से पहले ही वह भाग गया था। इसके बाद शुक्रवार को पुलिस टीम को उसके हरिद्वार में छिपे होने की सूचना मिली थी। जनपद पुलिस की टीम ने हरिद्वार के एक गांव में छापेमारी की। लेकिन, आरोपित पुलिस की दबिश के दौरान ही अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल में भाग गया। एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगातार पीछा कर रही है,जल्द ही आरोपित को पकड़कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :-

एसएसपी से बोली मह‍िला, खेल व‍िभाग में तैनात अधिकारी पत‍ि करते हैं उत्‍पीड़न, बीमार होने पर भी बनाते हैं शारीरिक संबंध

मुरादाबाद में खुले नाले में गिरकर नौ साल के बच्चे की मौत, खेलते समय नाले के करीब पहुंचा था बालक

Moradabad coronavirus news : 12 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, अभी न बरतें कोई लापरवाही

Moradabad Panchayat By Election 2021 : ज‍िले में 77 पदों के लिए 70 फीसद से अधिक मतदान, 14 को आएंगे नतीजे

chat bot
आपका साथी