मुरादाबाद में दुकान पर बैठे बुजुर्ग पर चाकू से हमला, जमीन के बंटवारे को लेकर परिवार में चल रहा विवाद

Knife attack in Moradabad सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अगवानपुर स्थित काजीपुरा में जमीन के विवाद के कारण एक वृद्ध को चाकू मारकर घायल कर दिया। स्वजन ने घायल को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार घायल वृद्ध महलकपुर निवासी जमील अहमद है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 01:55 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 01:55 PM (IST)
मुरादाबाद में दुकान पर बैठे बुजुर्ग पर चाकू से हमला, जमीन के बंटवारे को लेकर परिवार में चल रहा विवाद
पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

मुरादाबाद, जेएनएन। Knife attack in Moradabad : सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अगवानपुर स्थित काजीपुरा में जमीन के विवाद के कारण एक वृद्ध को चाकू मारकर घायल कर दिया। स्वजन ने घायल को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार घायल वृद्ध महलकपुर निवासी जमील अहमद है। वह वेल्डिंग की दुकान में करते है। परिवार में जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। सोमवार को शाम करीब चार बजे वह दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान अचानक दो युवक आए और उन पर चाकू से हमला कर दिया। शोर मचाने पर आस-पास के लोग पहुंचने पर आरोपित युवक धमकी देते हुए भाग गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सिविल लाइंस थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को पकड़ने की कार्रवाई की जाएगी।

घरेलू विवाद में पति ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या : मझोला थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पीएम रिपोर्ट में भी फांसी लगने से मौत की पुष्टि की गई है। मझोला थानाक्षेत्र के प्रकाश नगर निवासी विक्की प्लाईवुड की दुकान में काम करता था। वह कुछ माह से अपनी पत्नी बबली और बेटे विष्णु के साथ मझोला के सूर्यनगर में किराये पर कमरा लेकर रहता था। विक्की की पत्नी बबली भी फैक्ट्री में काम करती है। बबली ने बताया सुबह खाना खाने के बाद पति के साथ ही वह भी फैक्ट्री के लिए निकल गई थी। रविवार रात वह काम करने के बाद जब घर लौटी तो पति का शव छत पर लगे कुंडे से दुपट्टे से लटक रहा था। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के स्वजन को जानकारी देने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मझोला थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि सोमवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया। पूछताछ में घरेलू विवाद में आत्महत्या की बात सामने आई है।

chat bot
आपका साथी