परिजनों की गैरमौजूदगी में उठाकर ले गए किशोरी को, लूटी इज्‍जत

परिजनों की गैरमौजूदगी में दो युवक किशोरी को उठाकर बाग में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। शाम को घर पहुंचे परिजनों को पीडि़ता ने घटनाक्रम बताया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 19 May 2019 12:16 AM (IST) Updated:Sun, 19 May 2019 05:47 PM (IST)
परिजनों की गैरमौजूदगी में उठाकर ले गए किशोरी को, लूटी इज्‍जत
परिजनों की गैरमौजूदगी में उठाकर ले गए किशोरी को, लूटी इज्‍जत

मुरादाबाद, जेएनएन। परिजनों की गैरमौजूदगी में दो युवक किशोरी को उठाकर बाग में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। शाम को घर पहुंचे परिजनों को पीडि़ता ने घटनाक्रम बताया। परिजन तहरीर लेकर डिडौली कोतवाली पहुंचे तो पुलिस ने पहले तो घटनास्थल असमोली थाना क्षेत्र में बताया और बाद में पैसों का विवाद बता कर परिजनों को टरका दिया। बाद में एसपी डॉ. विपिन ताडा के आदेश पर मामले की जांच शुरू की गई।

यह है दुस्साहस का पूरा मामला

मामला अमरोहा जिले के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। यहां रहने वाला किसान शुक्रवार सुबह पत्नी व अन्य परिजनों के साथ खेत पर काम करने गया था। घर पर उसकी 15 साल की बेटी अकेली थी। आरोप है कि पास के गांव रतुपुरा थाना असमोली के दो युवक उसके घर पहुंचे और किशोरी को जबरन अपने साथ ले गए। गांव के पास स्थित आम के बाग में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने परिजनों को टरकाया, एसपी के आदेश पर जांच की शुरू

घटना के बाद किसी तरह पीडि़ता घर पहुंची और शाम को आए परिजनों को जानकारी दी। परिजन खराब मौसम के चलते रात कोतवाली नहीं पहुंच सके थे। लिहाजा शनिवार सुबह वह डिडौली कोतवाली पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस ने पहले तो घटनास्थल असमोली थाना क्षेत्र बताया। बाद में पैसों का विवाद बता कर पीडि़त परिजनों को टरका दिया। इस पर परिजनों ने एसपी डॉ. विपिन ताडा को घटनाक्रम की जानकारी दी। एसपी ने डिडौली पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए। इस पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई। देर शाम तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था। कोतवाली प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि मामला की प्राथमिक जांच में पैसों का विवाद सामने आ रहा है। पूरी पड़ताल के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी