बेटी की शादी से पहले ही गायब हो गए छह लाख रुपये के गहने, पुलिस बोली-जल्‍द सामने आएगी सच्‍चाई

Jewelry theft before marriage गहने गायब देखकर होश उड़ गए। घटना की जानकारी लड़की के ससुराल पक्ष को दी। वहां से भी लोग गजरौला आ गए। यहां पर चौपला पुलिस को घटना से अवगत कराया तो अफरातफरी मच गई।

Narendra KumarWed, 01 Dec 2021 08:51 AM (IST)
चौपला पर रोडवेज बस में चढ़ते समय हुई घटना।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Jewelry theft before marriage : अमरोहा के गजरौला में चौपला चौराहे पर बस में चढ़ते समय एक यात्री के पर्स से छह लाख रुपये के गहने गायब होने से हड़कंप मच गया। हालांकि पुलिस घटना को संदिग्ध बता रही है। हालांक‍ि कई ब‍िंंदुओं पर जांच शुरू कर दी गई है। 

मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव चुचेला कला निवासी दिनेश त्यागी की बेटी आरती की शादी हापुड़ जनपद के थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव दतियाना निवासी सोनू त्यागी के साथ तय हुई है। दो दिसंबर को शादी समारोह है। मंगलवार की शाम को लड़की का भाई हिमांशु, रिश्ते के चाचा भूदेव व आकाश उसकी ससुराल से छह लाख रुपये के गहनों से भरा बैग लेकर घर आ रहे थे। इसमें मंगलसूत्र, गले का हार, सोने की चेन, दो अंगूठी व पायल आदि आभूषण थे। यह लोग एक डीसीएम में सवार होकर गजरौला पहुंचे। डीसीएम से उतरकर जब घर जाने के लिए रोडवेज बस में सवार हुए तो उस समय उनके बैग से सभी आभूषण गायब हो गए। घटना की जानकारी उस समय हुई जब बस में बैठने के बाद बैग को देखा। बैग से गहने गायब देखकर होश उड़ गए। घटना की जानकारी लड़की के ससुराल पक्ष को दी। वहां से भी लोग गजरौला आ गए। यहां पर चौपला पुलिस को घटना से अवगत कराया तो हड़कंप मच गया। पीड़ित पक्ष के लोगों से काफी देर पूछताछ भी की। चौपला पुलिस चौकी प्रभारी राजेंद्र पुंडीर ने बताया कि घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। मामले की जांच की जा रही है। जल्‍द ही सच सामने आ जाएगा।

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में सीबीआइ ने प्रथमा बैंक के शाखा प्रबंधक को रिश्वत लेते दबोचा, यहां पढ़ें क्‍या है पूरा मामला

CBI In Moradabad : पिछले साल भी एक बैंक महाप्रबंधक को रिश्वत लेते पकड़ा गया था, लगातार सामने आ रहे मामले

CBI In Moradabad : दलालों का रैकेट चला रहे बैंक प्रबंधक और कर्मचारी, क‍िसानों से इस तरह करते हैं लूट

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.