घर में शादी का फायदा उठाकर नंदोई और जेठ ने किया दुष्कर्म, शिकायत पर पति ने घर से निकाला

मझोला थाना क्षेत्र के सिरकोई भूड़ इलाके में रहने वाली महिला ने एसएसपी के सामने पेश होकर जेठ और ननदोई पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर मझोला थाना पुलिस को जांचकर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 11:05 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 01:16 PM (IST)
घर में शादी का फायदा उठाकर नंदोई और जेठ ने किया दुष्कर्म, शिकायत पर पति ने घर से निकाला
पीड़िता की शिकायत पर मझोला थाना पुलिस को जांचकर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।

 मुरादाबाद, जेएनएन।  मझोला थाना क्षेत्र के सिरकोई भूड़ इलाके में रहने वाली महिला ने एसएसपी के सामने पेश होकर जेठ और ननदोई पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर मझोला थाना पुलिस को जांचकर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।

पीड़िता ने बताया कि मार्च 2020 में मझोला क्षेत्र में ही रहने वाले युवक से साथ उसका निकाह हुआ था। शादी के बाद से ससुराल वाले पांच लाख रुपये की मांग कर रहे थे। मांग पूरी न होने पर पति मानिसक रूप से उत्पीड़न करते थे। पीड़िता के अनुसार 15 फरवरी को उसकी ससुराल में शादी थी। सभी रिश्तेदार आए थे। उसी दौरान जेठ और नंदोई ने जबरन कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। जब पति से घटना की शिकायत की तो उन्होंने मारपीट कर घर से निकाल दिया। थाने में सुनवाई नहीं होने पर पीड़िता ने एसएसपी से मदद की गुहार लगाई। एसएसपी ने मझोला थाना प्रभारी को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

chat bot
आपका साथी