JEE Main 2021 Exam : ज‍िले में चल रहीं चार द‍िवसीय परीक्षाएं, पीसीएम ग्रुप में आज दोनों पाली में 478 परीक्षार्थी हो रहे शाम‍िल

ज‍िले में जेईई मेंस की चार दिवसीय परीक्षाएं चल रहीं हैं। पहले दिन आर्किटेक्ट की परीक्षा हुई थी। इसमें पहले दिन 170 में 150 परीक्षार्थी सम्मिलित हुए थे। बुधवार को पीसीएम ग्रुप की परीक्षा कराई गई थी। गुरुवार को भी पीसीएम ग्रुप की परीक्षा कराई जा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 09:49 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 09:49 AM (IST)
JEE Main 2021 Exam : ज‍िले में चल रहीं चार द‍िवसीय परीक्षाएं, पीसीएम ग्रुप में आज दोनों पाली में 478 परीक्षार्थी हो रहे शाम‍िल
तय समय पर परीक्षार्थी केंद्रों पर पहुंच गए थे।

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले में जेईई मेंस की चार दिवसीय परीक्षाएं चल रहीं हैं। पहले दिन आर्किटेक्ट की परीक्षा हुई थी। इसमें पहले दिन 170 में 150 परीक्षार्थी सम्मिलित हुए थे। बुधवार को पीसीएम ग्रुप की परीक्षा कराई गई थी। इसी कड़ी में गुरुवार को भी पीसीएम ग्रुप की परीक्षा कराई जा रही है। तय समय पर परीक्षार्थी केंद्रों पर पहुंच गए थे। 

एमआइटी में यह परीक्षा चल रही है। 23 से 26 फरवरी तक परीक्षा का आयोजन क‍िया जा रहा है। पीसीएम ग्रुप की परीक्षा के लिए दो केंद्र बनाए हैं। इसमें एमआइटी के अलावा कांशीराम नगर स्थित एसीटीसी कंप्‍यूटर सेंटर में भी पीसीएम जेईई मेंस के पीसीएम ग्रुप की परीक्षा कराई जा रही है। गुुरुवार को दोनोंं पालियों में 239-239 परीक्षार्थी सम्मिलित हो रहे हैं। एमआइटी में कोविड-19 के नियमों का पालन कराया गया था। गुरुवार  को भी यह स‍िलस‍िला जारी रहा। मास्क, थर्मल स्क्रीनिंग व सैनिटाइजेशन के साथ एंट्री कराई गई। फरवरी के बाद जेईई मेंस का दूसरा अटेम्ट मार्च, तीसरा अप्रैल और चौथा मई में होगा। जिस अटेम्ट में सर्वोच्च परसंटाइन वाले अटेम्ट के आधार पर रैंकिंग तय होगी। एमआइटी के ऑनलाइन परीक्षा प्रभारी गणेश कुमार शर्मा ने बताया कि पहले दिन आर्किटेक्ट के परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। गुरुवार को दोनों पालियों में पीसीएम ग्रुप के परीक्षार्थियों की परीक्षा कराई जा रही है। 

chat bot
आपका साथी