Jayaprada Indecent Remark Case : जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी मामले में कोर्ट में पेश हुए सांसद,सुनवाई टली

Jayaprada Indecent Remark Case मुस्लिम डिग्री कॉलेज में चुनाव में जीत के बाद एक जनसभा आयोजित की गई थी। इस जनसभा में अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र ट‍िप्‍पणी की गई थी। मामले में सात सपा नेताओं पर मुकदमा दर्ज क‍िया गया था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 01:53 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 01:53 PM (IST)
Jayaprada Indecent Remark Case : जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी मामले में कोर्ट में पेश हुए सांसद,सुनवाई टली
कोर्ट ने 22 नवंबर की दी तारीख।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Jayaprada Indecent Remark Case : फिल्म अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी के मामले में बुधवार को एमपी एमएलए कोर्ट में अधिवक्ताओं की हड़ताल के चलते सुनवाई टल गई। कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 22 नवंबर की तारीख दी है। वहीं कोर्ट में पेशी के लिए सांसद डाॅ.एसटी हसन के साथ आयोजक आरिज हसन पेश हुए।

आरोपित पक्ष के वरिष्ठ अधिवक्ता वीरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि एमपी-एमएलए कोर्ट में फ़िल्म अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी के मामले में सुनवाई होनी थी, लेकिन अधिवक्ताओं की हड़ताल के चलते सुनवाई नहीं हो सकी। कोर्ट में पेशी के लिए मुरादाबाद के सांसद डाॅ.एसटी हसन, आयोजक आरिज हसन पहुंचे थे, जबकि संभल के पूर्व सपा जिलाध्यक्ष फिरोज खां की ओर से हाज़िरी माफी का प्रार्थना पत्र दिया गया। गौरतलब है कि 30 जून 2019 को कटघर थाना क्षेत्र के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में चुनाव में जीत के बाद एक जनसभा आयोजित की गई थी। इस जनसभा में रामपुर में सपा नेताओं पर अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र ट‍िप्‍पणी करने का आरोप है। इस मामले में रामपुर के अधिवक्ता मुस्तफा हुसैन ने कुल सात नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिसकी सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है।  बता दें क‍ि इस मामले में रामपुर नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन अजहर खां कोर्ट में पेश नहीं हो रहे थे, इस पर उन्‍हें भगोड़ा घोषित कर द‍िया गया था। 

कई मह‍िला संगठनों ने जताया था व‍िरोध : दरअसल खुले मंच से अभिनेत्री प्रदा के ख‍िलाफ अशोभनीय ट‍िप्‍पणी के बाद राजनीत‍िक गल‍ियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया था। वहीं मह‍िला संगठनों ने भी आजम के बयान की कड़ी आलोचना की थी। काफी द‍िनों तक यह मामला सुर्खियों में रहा था। बाद में मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया था। तब से लगातार मामले की सुनवाई एमपी एमएलए कोर्ट में चल रही है।

chat bot
आपका साथी