Jayaprada Indecent Comment Case : फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी के मामले में आज होगी सुनवाई

Moradabad Jayaprada Indecent Comment Case फिल्म अभिनेत्री व रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी के मामले में डिस्चार्ज प्रार्थना पर गुरुवार को सुनवाई टल गई। कोर्ट इस मामले में सुनवाई के लिए छह अगस्त की तारीख निर्धारित की है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 08:10 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 08:10 AM (IST)
Jayaprada Indecent Comment Case : फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी के मामले में आज होगी सुनवाई
सुनवाई के लिए छह अगस्त की तारीख निर्धारित की है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Moradabad Jayaprada Indecent Comment Case : फिल्म अभिनेत्री व रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी के मामले में डिस्चार्ज प्रार्थना पर गुरुवार को सुनवाई टल गई। कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई के लिए छह अगस्त की तारीख निर्धारित की है।

सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता मुनीश भटनागर ने बताया कि रामपुर के सांसद आजम खां के अधिवक्ता की ओर से डिस्चार्ज का प्रार्थना पत्र कुछ माह पहले दिया गया था। इस मामले में गुरुवार को सुनवाई होनी थी। लेकिन अज्ञात कारणों से सुनवाई नहीं हो सकी। एमपी-एमएलए कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए छह अगस्त की तारीख दी है। 

ये है पूरा मामला : वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में रामपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहीं जयाप्रदा चुनाव हार गई थीं। सपा से चुनाव जीते आजम खां के स्वागत में 30 जून, 2019 को मुरादाबाद के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में आयोजित समारोह में सपा नेताओं ने अभद्र टिप्पणी की थी। इस मामले में मुस्तफा हुसैन ने रामपुर में मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन, रामपुर के सांसद आजम खां, तत्कालीन विधायक अब्दुल्ला आजम खां, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अजहर खां, सम्भल के सपा जिलाध्यक्ष फिरोज खान समेत सात लोगों पर मुकदमा दर्ज करवाया था।

आजम की रिहाई के लिए सपा समर्थक मोर्चा ने उठाई आवाज : अमरोहा में समाजवादी समर्थक मोर्चा के जिला अध्यक्ष अंकित यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अमरोहा के मुहल्ला वासुदेव नगर में आजम खां की जल्द रिहाई को लेकर आवाज उठाई। उन्होंने कहा रामपुर सांसद पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। सरकार उन पर बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है। यह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जाएगा। सपा समर्थक मोर्चा ने मांग करते कहा कि कोई भी देरी किए बिना उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया जाए। इस दौरान मजहर मलिक शुभम प्रजापति, प्रदीप यादव, सुनील कुमार, कोमल कुमार, सचिन यादव, ऋतिक यादव, लवलेश यादव, शुभम यादव, विपिन शर्मा, रोहित वर्मा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी