ऐसा भी होता है... मारपीट के आरोपितों ने लगाए पौधे तो मिली जमानत Rampur News

कूड़ा डालने के लेकर विवाद के चलते पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले शांतिभंग की कार्रवाई की है। एसडीएम ने दोनों युवकों से एक-एक पौधा लगवाने के बाद जमानत पर छोड़ दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 10:59 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 01:20 PM (IST)
ऐसा भी होता है... मारपीट के आरोपितों ने लगाए पौधे तो मिली जमानत  Rampur News
ऐसा भी होता है... मारपीट के आरोपितों ने लगाए पौधे तो मिली जमानत Rampur News

मुरादाबाद, जेएनएन: यह मामला कुछ अजीब है क्योंकि मारपीट के मामले में शांतिभंग की कार्रवाई में कोर्ट या तो आरोपित को मामूली धनराशि के मुचलका भरने पर जमानत दे देती है या फिर जेल भेज देती है लेकिन यहां पर रकम के बजाए कोर्ट ने आरोपितों से पौधे लगवाए और जमानत दे दी। मामला तहसील में चर्चा का विषय बना है।

यह मामला रामपुर जिले के स्वार थानाक्षेत्र का है। यहां के गांव मिर्जापुर निवासी उमराव व सुरेश के बीच सोमवार को कूडा़ डालने को लेकर विवाद हो गया था। गाली-गलौज करने के साथ ही मारपीट हुई थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को हिरासत में ले कोतवाली ले आई और शांतिभंग की कार्रवाई की थी।दोनों आरोपितों को पुलिस ने परगनाधिकारी राकेश कुमार गुप्ता के कोर्ट में पुलिस ने हाजिर किया। अधिवक्ता राशिद खां ने जमानत के लिए प्राथना पत्र दाखिल किया। एसडीएम ने दोनों अभियुक्तों को तहसील परिसर में एक-एक पौधा लगाने पर जमानत स्वीकार कर ली गई। इस मौके इरफान अली, मुजफ्फर अली, पुलिस कर्मी मौजूद रहे। एसडीएम राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि पुलिस द्वारा 151 की कार्रवाई की गई थी, जिस पर दोनों युवकों को एक-एक पौधा लगाने के बाद जमानत पर छोड़ दिया। अधिवक्ता समेत तहसील कर्मी एसडीएम के इस कार्य की सराहना कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी