हत्थे चढ़ा जालसाजों का अंतर प्रांतीय गिरोह, पांच गिरफ्तारMoradabad News

महानगर में बीते तीन वर्ष से कार्यरत एक निजी कंपनी के पांच कर्मचारियों को जालसाजी व धोखाधड़ी के आरोप में मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 08:13 AM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 08:13 AM (IST)
हत्थे चढ़ा जालसाजों का अंतर प्रांतीय गिरोह, पांच गिरफ्तारMoradabad News
हत्थे चढ़ा जालसाजों का अंतर प्रांतीय गिरोह, पांच गिरफ्तारMoradabad News

जेएनएन, मुरादाबाद : महानगर में बीते तीन वर्ष से कार्यरत एक निजी कंपनी के पांच कर्मचारियों को जालसाजी व धोखाधड़ी के आरोप में मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मध्यप्रदेश के रहने वाले पीडि़त ने कंपनी कर्मियों पर नौकरी का झांसा देकर रुपये हड़प लेने का आरोप लगाया है।

महानगर के रामगंगा विहार चौकी प्रभारी शीशपाल सिंह के मुताबिक मध्यप्रदेश के गुना स्थित कुंभराज कस्बा निवासी रवि शर्मा पुत्र राजेश शर्मा ने मंगलवार को तहरीर दी। बताया कि गुना का ही रहने वाला लखन शर्मा पुत्र पप्पू शर्मा मुरादाबाद में एक निजी कंपनी में काम करता है। सितंबर 2019 में लखन ने रवि से मोबाइल पर संपर्क किया। कहा कि कंपनी में कंप्यूटर आपरेटर का पद रिक्त है। नौकरी के एवज में 15 हजार रुपये मिलेंगे। तब रवि मुरादाबाद आ गया। आरोप है कि रामगंगा विस्तार स्थित डीएस असोर्ट कंपनी के कर्मचारियों ने रवि से पहले 45,500 रुपये की आनलाइन खरीदारी करने को कहा। झांसे में आए रवि ने आनलाइन खरीद की। इसके तहत रवि को जूता, मोजा आदि दिया गया और 36 हजार रुपये का बिल उसे थमा दिया गया। इसके बाद कंपनी कर्मचारी व उसके दोस्त ने किनारा कर लिया। नौकरी अब तक नहीं मिली। प्राथमिक जांच में आरोपों की पुष्टि के बाद पुलिस ने लखन शर्मा के अलावा पिंटू कुमार निगम निवासी ग्राम मानुचक नया टोला लखीमपुर लखीसराय बिहार, पप्पू उर्फ करण कुमार निवासी ग्राम सरया प्रताप टोला विक्टोरिया मिशन थाना पहाड़पुर पूर्वी चंपारण बिहार मोतिहारी, पिंटू कुमार निराला पुत्र छट्टूपाली निवासी पनवाडी थाना सिकराटा भोजपुर बिहार व अंकुश राज पुत्र बहादुर मुनी निवासी गोछारी खगडिया बिहार को गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से सभी जेल भेज दिए गए। बताया जाता है कि आरोपित कंपनी का हेड आफिस चंडीगढ़ में है। पुलिस प्रकरण की तह तक जाने में जुट गई है।  

chat bot
आपका साथी