खेलते-खेलते तालाब के पास पहुंच गया मासूम, डूबकर हो गई मौत, कई घंटे तक ढूंढते रहे स्‍वजन

मुरादाबाद के कुंदरकी में तालाब में डूबकर एक मासूम की मौत हो गई। घटना घर के पास के तालाब में हुई। कई घंटे तक परिवार के लोग बच्‍चे को तलाशते रहे लेकिन उसका पता नहीं चल पा रहा था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 08:10 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 08:10 PM (IST)
खेलते-खेलते तालाब के पास पहुंच गया मासूम, डूबकर हो गई मौत, कई घंटे तक ढूंढते रहे स्‍वजन
मुरादाबाद के कुंदरकी में तालाब में डूबकर जान गंवाने वाले आमान का फाइल फोटो।

मुरादाबाद, जेएनएन। मुरादाबाद, जेएनएन। जिले के कुंदरकी थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर खास में तालाब में डूबकर एक मासूम की मौत हो गई। हादसा मकान से महज 50 मीटर की दूरी पर हुआ। बच्‍चा खेलते-खेलते तालाब के पास पहुंच गया और परिवार के लोगों की उस पर नजर भी नहीं पड़ी। हादसे के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर खास निवासी मुहम्मद शकील की पुत्री मालिका बेगम पत्नी नासिम हुसैन डींगरपुर से दो दिन पूर्व अपने मायके आई थी । गांव में बिजली घर के पास उनके मायके वालों का घर है। घर से कुछ ही दूरी पर तालाब भी है। मां के साथ ढाई साल का बेटा मुहम्मद अमान भी आया था। मायके में रहने के दौरान मुहम्मद अमान को नानी के घर छोड़कर उसकी मां मलिका बेगम डींगरपुर चली गईंं । ग्रामीणों ने बताया कि रविवार को किसी समय स्वजनोंं की आंखों से ओझल हो कर मासूम तालाब की ओर निकल गया। परिवार के लोगों ने उसकी सुध ली तो उसे खोजना शुरू किया। कई घंटों तक तलाश की गई। स्‍वजनों ने गांव में रिश्तेदारों के अलावा मस्जिदों से भी एलाउंसमेंट क‍िया। लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। इसके बाद गांव के लोगों ने तलाब में ढूंढने की सलाह दी। देर शाम को गांव के ही लोग तालाब में जाल डालकर शिशु को ढूंढने न‍िकल पड़े। कड़ी मशक्कत के बाद बच्‍चे का शव बरामद हुआ। शव मिलने पर स्वजन दहाड़े मारकर रोने लगे। घटना की सूचना कुंदरकी पुलिस को दी गई । एसओ संदीप कुमार ने बताया कि स्वजनोंं ने कोई भी कानूनी कार्रवाई न करने की लिखित जानकारी दी है। मासूम का शव जब डींगरपुर पहुंचा तो वहां के लोग भी बदहवास हो गए। मासूम अपने पांच भाई-बहनों में सबसे छोटा था। वहींं सांत्वना देने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। सोमवार को मासूम को गांव के ही कब्रिस्तान में दफन किया गया।

chat bot
आपका साथी