मुरादाबाद में दुकानदार की अमानवीय हरकत, पुलिस के सामने ही मह‍िलाओं को बच्‍चे समेत जमीन पर ग‍िराकर पीटा

shopkeeper beat up women बाजार में सरेआम महिला की पिटाई देखकर पुलिस कर्मी भी आ गए। लेकिन आरोप‍ित दुकानदार ने पुलिस की भी परवाह नहीं की। वह मह‍िलाओं को उनके सामने ही पीटता रहा। लोग उसके इस हरकत की निंदा कर रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 04:19 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 04:19 PM (IST)
मुरादाबाद में दुकानदार की अमानवीय हरकत, पुलिस के सामने ही मह‍िलाओं को बच्‍चे समेत जमीन पर ग‍िराकर पीटा
गल्ले में हाथ डालने की कोशिश करने का लगाया आरोप।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। shopkeeper beat up women : खानाबदोश परिवार की दो महिलाओं की हरथला के दुकानदार ने पुलिस के सामने ही बेरहमी से पिटाई कर दी। इसे लेकर हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय महिलाओं को समझाकर घर भेज दिया। यह मामला शहर में सुर्खियों में है।

रविवार को दोपहर करीब 12 बजे खानाबदोश परिवार की दो महिलाएं भीख मांगती हुई घूम रहीं थीं। कांठ रोड पर हरथला स्टेशन की तरफ जाने वाले मोड़ से थोड़ा आगे वह एक दुकान पर पहुंच गईं। दुकानदार से एक महिला की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इससे गुस्सा होकर दुकानदार ने महिला को सरेआम पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उसने महिला को मासूम बच्चे के साथ नीचे गिराकर पीटा। उसके साथ वाली महिला ने विरोध किया तो दुकानदार ने उसकी भी पिटाई कर दी। सरेआम महिला की पिटाई देखकर तिराहे पर ड्यूटी करने वाले पुलिस कर्मी भी आ गए। लेकिन, उसने पुलिस की भी परवाह नहीं की। दुकानदार की पिटाई से एक महिला बेहोश हो गई। उसका मासूम बच्चा रोने-बिलखने लगा। इसे लेकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। सभी ने दुकानदार की हरकत की निंदा की। उससे कहा कि इस तरह महिलाओं की पिटाई करना अपराध है। आरोपित दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। लेकिन, पुलिसकर्मी टालमटोल का रवैया अपनाते रहे। पुलिस कर्मियों ने दुकानदार से पीटने की वजह पूछी तो आरोपित कहने लगा कि महिला उसकी दुकान के गल्ले में हाथ डाल रही थी। जबकि महिला ने आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। महिला का कहना है कि भीख मांगने पहुंचने पर दुकानदार उन्हें भला बुरा कह रहा था। उन्होंने इसका विरोध कर दिया। इसी को लेकर आरोपित चिढ़ गया। आरोपित दुकानदार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। थाना सिविल लाइंस के प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि घटना की जानकारी नहीं है। तहरीर आएगी तो दुकानदार के खिलाफ मुकदमा लिखकर कार्रवाई करेंगे। 

chat bot
आपका साथी