Indian Railways : पश्चिम बंगाल जाने वाले यात्र‍ियों को साथ रखनी होगी कोरोना निगेटिव जांच रिपोर्ट

Moradabad Railway Division पश्चिम बंगाल जाने वाले ट्रेन यात्रियों को कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट साथ रखना अनिवार्य कर दिया गया है। बिना रिपोर्ट वाले यात्रियों को पश्चिम बंगाल पहुंचने के बाद जांच कराई जाएगी और क्वारंटाइन कर दिया जाएगा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:41 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:41 AM (IST)
Indian Railways : पश्चिम बंगाल जाने वाले यात्र‍ियों को साथ रखनी होगी कोरोना निगेटिव जांच रिपोर्ट
बंगाल से गुजरने वाली ट्रेनों के यात्रियों को जांच रिपोर्ट रखना अनिवार्य नहीं।

मुरादाबाद। पश्चिम बंगाल जाने वाले ट्रेन यात्रियों को कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट साथ रखना अनिवार्य कर दिया गया है। बिना रिपोर्ट वाले यात्रियों को पश्चिम बंगाल पहुंचने के बाद जांच कराई जाएगी और क्वारंटाइन कर दिया जाएगा।

उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि पश्चिम बंगाल के मुख्य सुरक्षा अधिकारी ने पत्र जारी किया है कि ट्रेन या बस से पश्चिम बंगाल आने वाले यात्रियों को कोरोना निगेटिव का रिपोर्ट लेकर आना अनिवार्य होगा। बिना रिपोर्ट के आने वाले यात्रियों कोरोना की जांच कराने के बाद क्वारंटाइन कर दिया जाएगा। पश्चिम बंगाल होकर दूसरे प्रदेश जाने वाले ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को कोरोना निगेटिव रिपोर्ट रखने की कोई आवश्यकता नहीं हैं।

मालगाड़ी से भेजा गुड़

रेलवे प्रशासन को हापुड़ से पहली बार त्रिपुरा के गुड़ भेजने का आर्डर मिला है। रेलवे प्रशासन ने मालगाड़ी के एक बोगी में गुड़ भरकर त्रिपुरा रवाना किया। इससे रेलवे को एक लाख 36 हजार का भाड़ा मिला है। यह जानकारी सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा ने दी।

chat bot
आपका साथी